×

Mahoba News: सड़क हादसे मासूम की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

Mahoba News: आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोला और एक दरोगा को बेरहमी से पीट दिया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 30 Oct 2023 5:22 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने 13 वर्ष के मासूम को बुरी तरीके से कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। नाबालिग की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला बोला और एक दरोगा को बेरहमी से पीट दिया।

ये है पूरा मामला

दरअसल यह घटना जनपद के पनवाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आफतपुरा गांव की है। बताया जा रहा है कि आफत पुरा गांव में रहने वाले गोपी अहिरवार का 13 वर्षीय पुत्र प्रिंस जो कक्षा 7 में पढ़ता था, अपनी साइकिल से जा रहा था। तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस उसे रौंदते हुए निकल गई। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि बस में साइकिल फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली गई। लोगों ने बस का पीछा किया तो चालक बस छोड़कर फरार हो गया। जबकि नाबालिक प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण घटना स्थल पर इकट्ठा हो गए। देखते ही देखते आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। परिजनों ने जमकर हंगामा किया है।

आक्रोशित भीड़ की प्रमुख मांग

आरोपी बस चलाक के विरुद्ध कठोर कार्रवाई के साथ-साथ परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग की जा रही है। इस दौरान पनवाड़ी थाने में तैनात दरोगा राम अवतार पुलिसकर्मियों के साथ जाम खुलवाने पहुंचे। जहां आक्रोशित भीड़ पुलिस पर हमलावर हो गई। इससे पहले पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते। भड़की भीड़ ने दरोगा पर हमला कर दिया। लाठी डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। दरोगा ने बमुश्किल भाग कर अपनी जान बचाई। सूचना पर सीओ हर्षिता गंगवार, एसडीएम सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची। 3 घंटे की मशक्कत के बाद मुश्किल से जाम खुलवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। जिसकी मौत से परिवार में मातम है। मृतक की दो छोटी बहनें भी हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story