Mahoba News: स्कूल आते-जाते बच्चियों से करता था गंदी हरकतें, दो छात्राओं को बांधकर करने जा रहा था अपहरण

Mahoba News: अधेड़ व्यक्ति कई दिनों से स्कूल आते जाते बच्चियों का पीछा कर रहा था और अश्लील इशारे गंदी हरकतें कर उन्हें परेशान करता था।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 18 Aug 2024 11:09 AM GMT
Attempt to kidnap girls The accused has been identified, the residents of the locality caught him and handed him over to the police
X

बच्चियों के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी की हुई पहचान, मोहल्लावासियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में आठ दिन पूर्व साइकिल में बांधकर दो बच्चियों के अपहरण का प्रयास करने वाले अधेड़ व्यक्ति की आज पहचान होने पर परिजनों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया और कोतवाली में इकट्ठा हुए मोहल्लेवासियों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। आरोप है कि अधेड़ व्यक्ति कई दिनों से स्कूल आते जाते बच्चियों का पीछा कर रहा था और अश्लील इशारे गंदी हरकतें कर उन्हें परेशान करता था। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी पर कार्यवाही करने में जुट गई है।

स्कूल आते-जाते बच्चियों को छेड़ता था

आपको बता दें कि घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के राठ चुंगी इलाके की है। बताया जाता है कि यहां रहने वाला किशनलाल और उसका साला गोकुलप्रसाद की 7 वर्षीय पुत्रियां कीरत सागर तट स्थित सरकारी स्कूल में कक्षा 4 की छात्रा हैं। जिन्हें आते-जाते एक अधेड़ व्यक्ति अक्सर अश्लील इशारे करता और उन्हें देखकर गंदी हरकतें करने लगता। जिस कारण बच्चियां स्कूल जाने में डरने लगी और रास्ता बदलकर स्कूल जाती थी।-


बच्चियों को बांधकर अपने साथ ले जाने लगा

परिजन बताते हैं कि बीती 8 अगस्त को जब दोनों बच्चियां स्कूल जा रही थीं तभी रास्ते में साइकिल सवार उक्त अधेड़ व्यक्ति ने जबरन दोनों बच्चियों को साइकिल में हाथ पैर बांधकर बैठा लिया और उन्हें अपने साथ ले जाने लगा। तभी रास्ते से जा रहे बच्चियों के भाई-बहन ने अधेड़ की हरकत देखी तो शोर मचा दिया और उस पर पत्थर बरसाने लगे, यही नहीं साइकिल में बंधी बच्चियों ने भी साहस दिखाते हुए उसे काट लिया जिससे आरोपी साइकिल फेंक कर मौके से फरार हो गया था।

मोहल्ले के लोगों ने आरोपी को पकड़ा

इस घटना के बाद से दोनों बच्चियां डरी सहमी सी रहने लगी और स्कूल नहीं जाती थी, लेकिन आज जब वहीं अधेड़ व्यक्ति गलत मंशा से बच्चियों के घर के पास आया तो दरवाजे पर खेल रहे बच्चियों ने उसे देख चीख पुकार मचाना शुरू कर दिया। बच्चों का शोर सुनकर परिवार के लोग इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया।

अपहरणकर्ता के खिलाफ जांच में जुटी पुलिस

अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी के पकड़े जाने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम मोहल्ला मिल्कीपुरा निवासी निशाद खान बताया जिसे पुलिस ने कोतवाली के हवालात में बंद कर दिया है। मोहल्ले के लोगों की भीड़ भी कोतवाली में इकट्ठा हो गई। बच्चियों के परिजनों द्वारा अपहरणकर्ता के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गई है। आरोपी अधेड़ की बच्चियों के अपहरण के पीछे की क्या मंशा थी इसको लेकर पुलिस जांच करने में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story