Mahoba News: दबंगों की छेड़छाड़ से परेशान पीड़िता को नहीं मिल रहा न्याय, राजीनामा का दबाव बना रहा चौकी प्रभारी

Mahoba News:पुलिस ने उक्त मामले में पति-पत्नी को ही देर रात तक चौकी में बैठाए रखा और डरा धमकाकर शिकायती पत्र को फाड़ दिया और दूसरा शिकायती पत्र लिखवा कर उसमें हस्ताक्षर करा लिए।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 17 Aug 2024 10:53 AM GMT
Harassment and phone calls by bullies But the victim troubled by pornography is not getting justice
X

 दबंगों की छेड़छाड़ और फोन पर अश्लीलता से परेशान पीड़िता को नहीं मिल रहा न्याय: Photo- Newstrack

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने और फोन में अश्लील बातें कर प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। जिसका विरोध करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी तक दी गई। हरियाणा से लेकर महोबा तक में दबंग की प्रताड़ना झेल रही पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है बल्कि चौकी प्रभारी द्वारा जबरन पीड़िता पर रुपए लेकर राजीनामा का दबाव बनाया जा रहा है। जिसकी शिकायत आज पीड़िता ने जिला स्तरीय समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है और उक्त मामले में कार्यवाही की मांग की।


दरअसल, आपको बता दें कि पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के महेवा गांव का है। जहां रहने वाली विवाहिता अपने पति के साथ पूरे मामले की शिकायत लेकर जिला स्तरीय समाधान दिवस पर सदर तहसील पहुंची। जहां एसपी अपर्णा गुप्ता को दिए प्रार्थना पत्र में उसने आपबीती बताई है। पीड़िता बताती है कि वह महेवा गांव की रहने वाली है और अपने पति के साथ हरियाणा के पलवल में मजदूरी का काम करती है।

गांव के ही दबंग कर रहे परेशान

पीड़िता का आरोप है कि उसी के गांव के रहने वाले दो व्यक्ति राघवेंद्र और पंचम उसी के पड़ोस में निवास करते हैं उसके पति के काम पर चले जाने पर उक्त दबंग अलग-अलग मोबाइल नंबर से अक्सर उसे फोन कर अश्लील बातें करते और उसे छेड़खानी कर प्रताड़ित कर रहे थे। पीड़िता ने अपने पति से भी दबंगों की हरकत बताई। पीड़िता बताती है कि बीते रोज वह अपने गृह जनपद महोबा अपने गांव महेवा आ गई। जहां आरोपियों के घर में जाकर फोन पर की जा रही अश्लीलता और छेड़खानी का उलहाना उनके परिजनों से दिया तो आरोप है कि गांव लौट के आए दोनो आरोपियों ने पीड़िता के घर पहुंच कर उससे गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी पीड़िता और उसके पति को दी गई है।


पुलिस पति-पत्नी पर जबरन रुपए लेकर राजीनामा का बना रही दबाव

पीड़िता बताती है कि उक्त मामले की उसने लिखित शिकायत जैतपुर चौकी पुलिस से भी की, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने उक्त मामले में पति-पत्नी को ही देर रात तक चौकी में बैठाए रखा और डरा धमकाकर शिकायती पत्र को फाड़ दिया और दूसरा शिकायती पत्र लिखवा कर उसमें हस्ताक्षर करा लिए। जिस पर पीड़िता ने कुलपहाड़ सीओ से भी शिकायत की। इस मामले में आरोप है की चौकी प्रभारी द्वारा पीड़िता पर जबरन रुपए लेकर राजीनामा का दबाव बनाया जा रहा है। पीड़िता बताती है कि उसे 50 हजार रुपए का प्रलोभन देकर जबरन राजीनामा करने के लिए चौकी प्रभारी ने दबाव डाला है और राजीनामा न करने पर धमकी दे रहे हैं।

चौकी प्रभारी पर पीड़िता ने गंभीर आरोप लगाए है। उक्त मामले में न्याय की मांग लेकर पीड़िता पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। जनपद स्तरीय समाधान दिवस में मौजूद एसपी अपर्णा गुप्ता को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने दोनों दबंग आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है साथ ही चौकी प्रभारी पर भी जांच कर कार्यवाही की मांग की गई है। जबकि इस मामले को लेकर प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि महिला के आरोप बेबुनियाद है। पीड़िता ने जो शिकायत की है वो हरियाणा के पलवल से संबंधित है। शिकायत के आधार पर जांच करने की बाद भी चौकी प्रभारी ने कही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story