Mahoba News: दबंग ने युवक को ईटों से पीटकर किया घायल, बचाने पहुंचे भाई को भी पीटा

Mahoba News: बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते दबंग ने ऐसा किया है। जबकि पुलिस ने घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराकर तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कही है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 27 Oct 2024 2:31 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News

Mahoba News: महोबा जनपद में किराने की दुकान में सामान लेने गए एक युवक पर दबंग ने ईट से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया, बचाव के लिए पहुंचे उसके भाई पर भी हमला कर दिया और इस दौरान आरोप है कि दबंग ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर दोनों भाइयों को बेरहमी से मारा पीटा। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते दबंग ने ऐसा किया है। जबकि पुलिस ने घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराकर तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कही है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के चुरारी गांव का है। बताया जाता है कि गांव निवासी संजू अपने ही गांव में संचालित बाबूलाल की किराने की दुकान में सामान लेने गया था। तभी गांव में रहने वाले भूपेंद्र ने बेवजह उसके ऊपर ईट से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी चीख पुकार सुनकर उसका भाई मान बहादुर उसे बचाने दौड़ा, तो दबंग ने उस पर भी ईट से प्रहार कर दिया और देखते ही देखते दबंग के परिवरीजन भी इकट्ठा हो गए और दोनों भाइयों को बेरहमी से मारा पीटा गया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

पीड़ितों ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते ऐसा हुआ है क्योंकि दबंग का पूर्व में भी पीड़ितों के चचेरे भाई से विवाद हो चुका है इसी के चलते उनके साथ मारपीट की गई है। बहरहाल पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है और पुलिस का कहना है तहरीर के आधार पर जांच कर आगे कार्यवाही की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story