Mahoba News: रोडवेज चालक की लापरवाही से पेड़ से टकराई सरकारी बस, दो बच्चों सहित 12 यात्री घायल

Mahoba News: चालक की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस पेड़ से टकराई है। जिसमें एक दर्जन यात्री घायल हुए है। महोबा डिपो की बस संख्या यूपी 95 टी 0127 मुस्करा से चलकर महोबा आ रही थी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 13 July 2024 2:46 PM GMT
Government bus collided with a tree due to negligence of roadways driver, 12 passengers including two children injured
X

रोडवेज चालक की लापरवाही से पेड़ से टकराई सरकारी बस, दो बच्चों सहित 12 यात्री घायल: Photo- Newstrack

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में चालक की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार रोडवेज बस पेड़ से टकरा गई। हादसा होते ही बस में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया गया। इस सड़क हादसे में दो बच्चों सहित 12 यात्री घायल हो गए।

अनियंत्रित रोडवेज बस पेड़ से टकराई

बताया जाता है कि चालक की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार अनियंत्रित रोडवेज बस पेड़ से टकराई है। जिसमें एक दर्जन यात्री घायल हुए है। महोबा डिपो की बस संख्या यूपी 95 टी 0127 मुस्करा से चलकर महोबा आ रही थी। बस में 50 यात्री सवार थे। जैसे ही बस चरखारी थाना क्षेत्र के महोबा रोड पर पहुंची तभी अचानक एक मवेशी के सामने आ जाने से तेज रफ्तार बस का ब्रेक लगाने पर चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता बस सीधा पेड़ से जा टकराई।


दो बच्चों सहित 12 लोग घायल

बस हादसा होते ही सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया तो वहीं सवार बच्चों चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही चरखारी कोतवाली प्रभारी गणेश कुमार गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और तत्काल घायलों को बस से निकालकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है। इस बस हादसे में दो बच्चों सहित 12 लोग घायल हुए हैं।

मौजूद यात्री बताते हैं कि चालक तेज रफ्तार बस को चला रहा था। जिसको लेकर कई बार यात्रियों ने रोका भी, लेकिन आरोप है कि बस चालक लापरवाही से चलाते हुए जैसे ही महोबा रोड पर पहुंची एक मवेशी के सामने आ जाने पर ब्रेक लगाते ही बस असंतुलित हो गई और सड़क से उतरकर पेड़ से जा टकराई।


पुलिस कर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

पुलिस कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया, जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। बस के पेड़ से टकराते ही बस के आगे बैठे यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में बच्चे और महिलाएं खून से लथपथ हो गईं और देखते ही देखते चीख पुकार मच गई। हादसे में पुलिस की तत्परता और मदद की यात्रियों ने भी प्रशंसा की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story