×

Mahoba: दबंगों ने व्यापारी को पीट किया लहूलुहान, पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप

Mahoba News: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने व्यापारी को बेरहमी से पीटा। जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 5 Feb 2024 1:25 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News (Pic:Newstrack)

Mahoba News: महोबा में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने एक व्यापारी को धारदार हथियार से घायल कर दिया। पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने व्यापारी को बेरहमी से पीटा। जिसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित व्यापारी द्वारा शहर कोतवाली में लिखित नामजद तहरीर देने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जिससे पीड़ित व्यापारी में डर और खौफ है। वहीं इस घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है।

बेल्ट और धारदार हथियार से किया हमला

आपको बता दें कि जनपद के पनवाड़ी कस्बे में विगत दिनों एक सर्राफा व्यापारी की बदमाशों ने लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है। एक के बाद एक व्यक्तियों पर बढ़ते अपराध रोकने में पुलिस नाकाम दिख रही है। अब एक बार फिर पुरानी रंजिश के चलते एक व्यापारी पर जानलेवा हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक शहर के उदल चौक में मोबाइल शॉप चलाने वाला व्यापारी अंशु पुरवार चरखारी बाईपास के पास स्थित मंडा खेत से अपने दोस्त के साथ लौट रहा था। आरोप है कि तभी पहले से घात लगाए अनुज शर्मा, सौरभ अग्रवाल और अमित शर्मा सहित एक अन्य ने दोनों को घेर लिया। बाइक से गिराकर अंशु पुरवार को बेल्ट और धारदार हथियार से प्रहार कर लहूलुहान कर डाला।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

व्यापारी का दोस्त उसका बचाव करता रहा लेकिन दबंग उसे बेरहमी से पीटता रहा। बीती शाम दबंगों ने व्यापारी को इस तरह मार पीट की कि उसके शरीर में जख्मों के निशान दबंगों की गुंडई साफ बता रहे है। वह मदद के लिए गुहार लगाता रहा जबकि वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। मारपीट की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घायल व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज करते हुए उसे भर्ती कर लिया है। पीड़ित व्यापारी अंशु बताता है कि पूर्व में उससे रंगदारी की मांग की गई थी जिसे न देने पर पूर्व में दबंगों ने उसे और उसके भाइयों के साथ मारपीट की थी जिस मामले में उसे आज तक न्याय नहीं मिल पाया। जिसको जिसके लेकर उसने न्यायालय में भी वाद दायर किया है इसी से बौखलाए दबंगों ने उसके साथ मारपीट की है।

पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है क्योंकि दबंग राजनीतिक रसूख रखते हैं और पुलिस से उनकी सांठगांठ है जिसके चलते उसके ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में भी तहरीर देने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना से पीड़ित व्यापारी और उसका परिवार डर खौफ में है। जबकि व्यापारियों में खासा आक्रोश है। पीड़ित व्यापारी ने फेसबुक एकाउंट से वीडियो वायरल कर बताया मारपीट कर दबंग उसकी जेब में पड़े 5000 रुपए भी निकालकर ले गए। उसने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर रोहित सोनकर बताते हैं कि युवक की हालत गंभीर है उसे बेरहमी से मारा पीटा गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story