×

Mahoba News: दबंग ने मामा-भांजे को कुएं में फेंका, अस्पताल में हुए भर्ती

Mahoba News: महोबा में दबंगों का आतंक नजर आया, खेत में काम कर रहे रिश्ते में मामा-भांजे दो व्यक्तियों को दबंग ने कुएं में फेंक दिया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 25 Jun 2024 4:11 PM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 4:52 AM GMT)
Dabang threw uncle and nephew in the well, admitted to hospital
X

दबंग ने मामा-भांजे को कुएं में फेंका, अस्पताल में हुए भर्ती: Photo- Newstrack

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में दबंगों का आतंक नजर आया, खेत में काम कर रहे रिश्ते में मामा-भांजे दो व्यक्तियों को दबंग ने कुएं में फेंक दिया। यही नहीं कुंआ में बड़े-बड़े पत्थर मार कर जानलेवा प्रहार भी किया गया है। दबंग आरोपी मौके से 20 हजार रुपए कीमत का मोबाइल भी लेकर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने रस्सी डालकर बड़ी मशक्कत के बाद घायल मामा-भांजे को बाहर निकाला है और पूरे मामले की शिकायत थाने मे की गई।

आपको बता दें कि पूरा मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के ज्योरइया गांव का है। जहां दबंग ने मामा-भांजे को कुएं में फेंकर प्राणघातक हमला कर डाला। जिससे दोनों घायल हो गया। बताया जाता है गांव में रहने वाला 50 वर्षीय रमेश कुशवाहा अपने खेत में बने कुएं में नहाने के लिए पानी भर रहा था। तभी गांव में ही रहने वाला दबंग युवक पप्पू अचानक आया और गाली गलौज करते हुए अधेड़ को कुएं में धक्का देकर फेंक दिया।


20 हजार रुपए कीमत का मोबाइल लेकर फरार

दबंग की करतूत पास में ही मौजूद रिश्ते में मामा लगने वाला 50 वर्षीय कैलाश ने देखी तो वो हैरत में पड़ गया, उसने तत्काल परिजनों को फोन पर सूचना दी और बचाव के लिए कुएं में पहुंचा तो दबंग ने उसे भी धक्का देखकर कुएं में फेंक दिया। यही नहीं आरोप है कि जानलेवा हमला करते हुए कुएं में बड़े-बड़े पत्थरों से प्रहार किया आया। घटना के बाद आरोपी दबंग पास में रखे 20 हजार रुपए कीमत का मोबाइल लेकर फरार हो गया।

आरोपी दबंग के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग

घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और ग्रामीणों की मदद से रस्सी डालकर बड़ी मशक्कत के बाद मामा-भांजे को कुएं से बाहर निकाला गया। इस घटना से दोनों घायल हुए हैं। ऐसे में दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। जहां इमरजेंसी वार्ड में दोनों का उपचार किया जा रहा है। वहीं पूरे मामले की लिखित शिकायत श्रीनगर कोतवाली में देते हुए आरोपी दबंग के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story