Mahoba News: किशोर के साथ ढाबा संचालक ने की हैवानियत, किया अप्राकृतिक यौन शोषण, भागकर पीड़ित ने बचाई जान

Mahoba News: पिछले तीन दिनों से ढाबे में काम कर रहे किशोर के साथ ढाबा संचालक कुकर्म कर रहा था।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 29 Sep 2023 12:45 PM GMT
Dhaba operator did unnatural sexual exploitation with teenager
X

Dhaba operator did unnatural sexual exploitation with teenager

Mahoba News: महोबा में एक ढाबे में काम करने वाले 13 वर्षीय नाबालिक किशोर के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण का मामला सामने आया है। ढाबा संचालक पर किशोर के साथ कुकर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ित ने ढाबा संचालक के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को आप बीती सुनाई। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच और कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। वहीं पुलिस द्वारा पीड़ित किशोर का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपी ढाबा संचालक की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले काली पहाड़ी इलाके का है। जहां संचालित राठौर ढाबे में काम करने वाले चाइल्ड लेबर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है। बताया जाता है कि 13 वर्ष का किशोर अपनी गरीबी और भुखमरी से परेशान होकर गांव से शहर दो पैसा कमाने के लिए आ गया। लेकिन उसे नहीं पता था कि हैवान उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम देगा। पीड़ित किशोर ने किसी तरीके से भाग कर अपनी जान बचाई है। पीड़ित बताता है कि वह जनपद के एक गांव का रहने वाला है और महोबा शहर मजदूरी के लिए आया था। जहां राजेश नामक युवक ने उसे अपने ढाबे में काम दे दिया लेकिन उसके साथ हैवानियत की हदें पार दी। पिछले तीन दिनों से ढाबे में काम कर रहे किशोर के साथ ढाबा संचालक कुकर्म कर रहा था। रात में जब सब सोने जाते तभी ढाबा संचालक उसे निर्वस्त्र कर अप्राकृतिक यौन शोषण करता। पीड़ित अपने बचाव में विरोध और मिन्नते करता मगर दबंग उसे हर बार धमकाकर चुप करा देता। दबंग की करतूत से परेशान पीड़ित चोरी से ढाबे से भाग कर पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को आपबीती बताते हुए कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने किशोर की शिकायत सुनी तो सभी हैरत में रह गए। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में पुलिस ने कराया है और आरोपी ढाबा संचालक की तलाश में जुटी हुई है।

वहीं इस मामले को लेकर अपर पुलिस सत्यम ने गंभीरता दिखाते हुए कोतवाली पुलिस को मामले में जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए है। एएसपी बताते है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story