Mahoba News: दबंग शराबियों की बेखौफ करतूत, तमंचा दिखाकर यात्रियों से भरी बस को ले जाने का किया प्रयास

Mahoba News: स्थानीय लोगों की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक दोनों आरोपी अपनी बाइक फेंक कर मौके से फरार हो गए।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 29 Aug 2024 3:20 AM GMT
Mahoba News: दबंग शराबियों की बेखौफ करतूत, तमंचा दिखाकर यात्रियों से भरी बस को ले जाने का किया प्रयास
X

तमंचा दिखाकर यात्रियों से भरी बस को ले जाने का किया प्रयास   (photo: social media )

Mahoba News: महोबा में बाइक सवार दबंग शराबियों ने खौफनाक करतूत को अंजाम दिया है। जिससे रोडवेज बस में सवार यात्रियों की जिंदगी भी मुश्किल में पड़ गई। खड़ी बस को हटाने के विवाद में चालक और परिचालक से दबंग उलझ पड़े। इस दरमियान तमंचा दिखाकर एक दबंग बस को ले जाने का ही प्रयास करने लगा। यात्रियों के शोर मचाने पर बमुश्किल उसने बस को खड़ा किया। स्थानीय लोगों की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक दोनों आरोपी अपनी बाइक फेंक कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। घटना के कारण और आरोपियों की मंशा को लेकर पुलिस जांच करने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि बेखौफ वारदात जनपद के पनवाड़ी थाना कस्बा में घटित हुई है। बताया जाता है कि राठ डिपो की बस यूपी 91 टी 3868 को चालक अशोक कुमार और परिचालक धर्मेंद्र झांसी से यात्रियों को लेकर वापस राठ जा रहे थे। तभी पनवारी कस्बा के तिगैला में बस को खड़ी कर यात्रियों को उतारा जा रहा था। बताया जाता है कि इसी दौरान बाइक सवार दो दबंग शराब के नशे में आकर बस को जल्द हटाने पर विवाद करने लगे और देखते ही देखते चालक, परिचालक से गाली गलौज कर लड़ने पर आमादा हो गए। इससे पहले कोई कुछ समझा पता तभी एक दबंग तमंचा दिखाता हुआ बस की ड्राइविंग सीट पर जाकर बैठ गया और बस को स्टार्ट कर ले जाने लगा। यह देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों ने चीख पुकार मचाना शुरू कर दी। जिससे आरोपी ने बस को खड़ा कर दिया। दबंगों की यह बेखौफ करतूत देख स्थानीय लोग भी हैरत में पड़ गए। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दोनों आरोपी अपनी बाइक को फेंक कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी भी हैरत

पीड़ित चालक बस लेकर सीधा थाने पहुंचा, जहां पूरी घटना बताई। जिसे सुन पुलिस अधिकारी भी हैरत में पड़ गए। ऐसे में अन्य बस का इंतजाम कर यात्रियों को राठ के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ चालक परिचालक की शिकायत के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा घटना के कारणों के साथ-साथ इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की मंशा और पहचान की भी जांच की जा रही है। इस घटना के बाद से चालक परिचालक डरे हुए हैं। उनका कहना है कि उनमें से एक दबंग के पास अवैध तमंचा भी था जिसने तमंचा दिखाकर बस को जबरन ले जाने का प्रयास किया है।


मामले को लेकर पनवाड़ी प्रभारी थाना प्रभारी मनीष पांडे बताते हैं कि आरोपी शराबी थे जिनके द्वारा बस को हटाने को लेकर विवाद किया गया और वो बस को खुद ही हटाने लगे। आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story