Mahoba News: तुझे सफेद साड़ी पहनाकर मानूंगा... कहकर पति ने अवैध तमंचे से खुद को मार ली गोली

Mahoba News: घटना पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नकरा गांव की है। बताया जाता है कि 30 वर्षीय दीपू अहिरवार का अपनी पत्नी निखिलेश से विवाद हो गया जिससे यह घटना घटित हो गई।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 2 Aug 2024 2:01 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News

Mahoba News: महोबा में पत्नी से विवाद होने के चलते पति ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। खून से लथपथ शव देख परिवार ने चीख पुकार मचा दी। गोली चलने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। जहां शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है।

दरअसल, आपको बता दें कि घटना पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नकरा गांव की है। बताया जाता है कि 30 वर्षीय दीपू अहिरवार का अपनी पत्नी निखिलेश से विवाद हो गया जिससे यह घटना घटित हो गई। परिजन बताते हैं कि पति-पत्नी के बीच अकसर मामूली बातों पर विवाद हुआ करता था। दोनों के बीच हो रहे विवाद के कारण 8 वर्षीय पुत्री मधु और 6 वर्ष का पुत्र देव भी डरे सहमे में रहते थे। चार दिन पूर्व भी पति-पत्नी के बीच घरेलू कलह के चलते विवाद हुआ था। जिससे पत्नी अपने दोनो बच्चों के साथ मायके हमीरपुर जनपद के नौरंगा गांव चली गई थी। बताया जाता कि बीते रोज दीपू दोनो बच्चों को ननिहाल में छोड़ अपनी पत्नी को घर ले आया। बताया जाता है कि आज फिर दोनो के बीच मामूली बात पर कहासुनी और विवाद होने लगा। पति-पत्नी का यह विवाद उनकी दिनचर्या में इस कदर शामिल हुआ कि परिवारीजनों ने भी हस्तक्षेप करना बंद कर दिया। नतीजन आज हुए विवाद में बड़ी वारदात घटित हो गई। पति-पत्नी के बीच हुई कहासुनी पर दीपू ने अपना मोबाइल तोड़ डाला और फिर घर मे रखी बाइक को आग लगा डाली।

इस दौरान पत्नी ने समझाने का भी प्रयास किया मगर गुस्से में आग बबूला दीपू ने रुकने का नाम नहीं लिया। देखते ही देखते पत्नी से बोला "मैं तुझे सफेद साड़ी पहनाकर मानूंगा और ये कहते ही उसने जेब में पड़े अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली। पति के इस खौफनाक कदम से पत्नी के होश उड़ गए। वहीं गोली की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। खून से लथपथ दीपू का शव देख सभी हैरत में पड़ गए। सूचना पर पनवाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। यही नहीं परिवरीजन और ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बहरहाल इस मामले को लेकर पनवाड़ी थाना प्रभारी मनीष बताते हैं कि अभी किसी प्रकार की कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। वारदात की वजह पति-पत्नी के बीच विवाद होना बताया जा रहा है, लेकिन फिर भी आत्महत्या के क्या कारण है इसको लेकर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story