TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba News: महिला चरवाहा सहित आठ बकरियां ट्रेन की चपेट में, सभी की मौत

Mahoba News: हादसे में बेलाताल के घुसियाना निवासी 70 वर्षीय रामरति सहित आठ बकरियां की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 30 Sep 2024 7:58 AM GMT
Mahoba News: महिला चरवाहा सहित आठ बकरियां ट्रेन की चपेट में, सभी की मौत
X

महिला चरवाहा सहित आठ बकरियां ट्रेन की चपेट में   (photo: social media )

Mahoba News: महोबा जिले के झांसी–मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग महिला चरवाहा सहित आठ बकरियां ट्रेन की चपेट में आ गईं। यह हादसा उस समय हुआ जब अंडर ब्रिज में पानी भरा होने के चलते सभी रेल ट्रैक को पार कर रहे थे और ट्रेन से टकरा गए। इस हादसे में महिला सहित आठ बकरियां की मौके पर ही मौत हो गई है । घटना से मृतका के परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि ठेकेदार अंडर ब्रिज में भरे पानी को नहीं निकाल रहा है, इसी वजह से यह हादसा हो गया।

महोबा से झांसी की ओर जा रही ट्रेन संख्या 01816 कुलपहाड़ स्टेशन से आगे ही बढ़ी थी कि पॉल संख्या 1239/ 17 के पास रेलवे ट्रैक से गुजर रही महिला चरवाहा और उसकी बकरियों से टकरा गई । इस हादसे में बेलाताल के घुसियाना निवासी 70 वर्षीय रामरति सहित आठ बकरियां की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं नायब तहसीलदार मुकुल कुमार, लेखपाल और कानूनगो ने मौके पर पहुंच कर हादसे में हुए नुकसान का आकलन कर रहे है। वहीं पशु चिकित्सकों की टीम ने सभी मृत आठ बकरियों का पोस्टमार्टम किया। ग्रामीण ने इस घटना के लिए रेलवे अंडर ब्रिज में भरे पानी को निकालने वाले ठेकेदार को दोषी हराया है । ग्रामीणों ने कहा कि यदि ठेकेदार अंडर ब्रिज में भरे पानी को समय समय पर निकलता रहता तो ये हादसा नही होता।

रेलवे अंडर ब्रिज में भरा पानी से लोग हुए परेशान

महोबा जिले के जैतपुर कुलपहाड़ रेलवे स्टेशन के बीच में बने रेलवे अंडर ब्रिज लोगों के लिए परेशानी का सबक बने हुए हैं । ठेकेदार अंडर ब्रिज में भरा पानी कई दिनों तक नहीं निकलता, जिसकी वजह से आए दिन लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण आज भी पानी भरे अंडर ब्रिज से जान जोखिम में डालकर निकलने के लिए मजबूर है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story