Mahoba News: हिस्ट्रीशीटर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

Mahoba News: हिस्ट्रीशीटर सुजीत पटेरिया के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 2 July 2024 4:12 AM GMT
Mahoba News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में हिस्ट्रीशीटर बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। लूट, चोरी, धोखाधड़ी, गैंगस्टर सहित 20 मुकदमों में वांछित चल रहे बदमाश से पुलिस ने मुठभेड़ कर ऑपरेशन लंगड़ा के तहत गोली मार कर घायल कर दिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस भी अग्रिम वैधानिक कार्यवाही में जुटी हुई है। बदमाश के पास से चोरी की बाइक, नगदी, मोबाइल, जेवर सहित अवैध तमंचा कारतूस बरामद हुआ है।

घेराबंदी कर पुलिस को पकड़ा

बता दें कि शहर कोतवाली पुलिस को यह कामयाबी मिली है। लंबे समय से हिस्ट्रीशीटर बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी, ऐसे में शहर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली की पठा की ओर से एक शातिर अपराधी बाइक से महोबा की तरफ आ रहा है, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर ली और मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गोली मार कर दबोच लिया। सीओ सिटी दीपक दुबे बताते हैं कि शहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना पर पता चला था कि पठा रोड पर बाइक में सवार एक बदमाश जा रहा है। ऐसे में जब घेराबंदी की गई तो बदमाश ने चिल्लाकर पुलिस को चुनौती दी डाली और कहा कि मेरे चक्कर में मत पड़ो नहीं तो मारे जाओगे। इतना कहते ही उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और मध्यप्रदेश की तरफ भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन गनीमत रही कि पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर रखा था।

दर्ज हैं 20 मुकदमे

ऐसे में पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाश पर फायरिंग कर दी, जिससे उसके दाएं पैर पर गोली लगी और वह अचेत ठोकर गिर पड़ा। पुलिस ने बदमाश को पकड़ कर जामा तलाशी में तमंचा कारतूस बरामद किया है। साथ ही उसके पास से 30 हजार रुपए सहित पायल, बिछिया और दो मोबाइल की बरामद किए गए हैं। पकड़ा गया शातिर बदमाश शहर के बजरंग चौक इलाके का निवासी सुजीत पटेरिया है। 25 वर्षीय सुजीत पटेरिया पर लूट चोरी और धोखाधड़ी और गैंगस्टर सहित 20 मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी और आखिरकार पुलिस मुठभेड़ में वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सीओ सिटी बताते हैं कि शहर कोतवाली पुलिस की सात सदस्य टीम ने उक्त हिस्ट्रीसीटर बदमाश को मुठभेड़ में पकड़ा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story