×

Mahoba News: जिला अस्पताल की महिला चीफ फार्मासिस्ट से साथी फार्मासिस्ट ने की अभद्रता

Mahoba News: जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. पवन कुमार अग्रवाल ने बताया कि फार्मासिस्ट रामकिशोर विश्वकर्मा द्वारा चीफ फार्मासिस्ट सरला कश्यप के साथ गाली गलौज और अभद्रता की गई है।

Imran Khan
Published on: 19 Aug 2023 3:12 PM GMT
Mahoba News: जिला अस्पताल की महिला चीफ फार्मासिस्ट से साथी फार्मासिस्ट ने की अभद्रता
X
(Pic: Newstrack)

Mahoba News: लचर कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाला महोबा जिला अस्पताल एक बार फिर सुर्खियों में है। जिला अस्पताल की चीफ फार्मासिस्ट ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को शिकायत दर्ज करा आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल औषधि भंडार कक्ष में तैनात फार्मासिस्ट द्वारा उनके साथ गाली-गलौज और अभद्रता कर अपमानित किया गया, जिसके चलते चीफ फार्मासिस्ट आहत और परेशान हैं। पीड़िता ने सीएमएस से न्याय की मांग की है।

पीड़िता ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से न्याय की मांग

महोबा के जिला अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर तैनात सरला कश्यप ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को शिकायत देकर आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल के भंडार कक्ष में तैनात फार्मासिस्ट रामकिशोर विश्वकर्मा द्वारा जिला अस्पताल परिसर स्थित आवास में पानी चले जाने के कारण मामूली बात को लेकर उनके साथ गाली गलौज कर अभद्रता की गई जिसके चलते वह आहत और बहुत ज्यादा परेशान हैं। पीड़िता ने सीएमएस से न्याय की मांग की है। वहीं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. पवन कुमार अग्रवाल ने बताया कि फार्मासिस्ट रामकिशोर विश्वकर्मा द्वारा चीफ फार्मासिस्ट सरला कश्यप के साथ गाली गलौज और अभद्रता की गई है फिलहाल दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया जा रहा है अगर दोनों पक्ष आपस में समझौता कर लेते हैं और संतुष्ट हो जाते हैं तो मामले को खत्म करा दिया जाएगा अन्यथा की स्थिति में दोनों पक्षों को अग्रिम कार्रवाई के लिए स्वतंत्र कर दिया जाएगा।

दरअसल आपको बता दें कि आरोपी रामकिशोर विश्वकर्मा की मूल तैनाती जिला अस्पताल स्थित ब्लड में है लेकिन अधिकारियों तक पहुँच के चलते चीफ फार्मासिस्ट के होने के बाबजूद मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के आदेश पर उसकी तैनाती औषधि भंडार कक्ष में कर दी गई है। पीड़िता सरला कश्यप आरोपी रामकिशोर विश्वकर्मा पर अभद्रता करने का गम्भीर आरोप लगा रही हैं जिसके चलते जिला अस्पताल में महिला स्वास्थ्यकर्मियों को किस तरीके से दबंग किस्म के स्वास्थ्यकर्मियों के कोपभजन का शिकार होना पड़ता है। यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है फिलहाल जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक द्वारा मामले के पटाक्षेप का प्रयास किया जा रहा है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story