Mahoba News: दिनदहाड़े दुकान में घुसकर दादी-पोते को लोहे के बांट से पीट कर किया लहूलुहान

Mahoba News: सिजहरी गांव का यह मामला है। जहां रहने वाली 50 वर्षीय तुलसी अपने नाती के साथ घर में ही। संचालित किराने की दुकान पर बैठी थी तभी एक बदमाश अचानक अन्दर घुस गया।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 18 Oct 2024 11:56 AM GMT
Mahoba News ( Pic-  Newstrack)
X

Mahoba News ( Pic-  Newstrack)

Mahoba News: महोबा में दिनदहाड़े एक दुकान के अंदर घुसकर बदमाश ने दादी-पोते पर लोहे के बांट से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान का डाला। दुकान का दरवाजा अंदर से बंद कर आरोपी ने जमकर आतंक मचाया है। महिला और उसके पोते की चीख पुकार सुन मोहल्लेवासी इकट्ठा हो गए और बमुश्किल दरवाजा तोड़कर दोनों को बचाया गया। यहीं नहीं आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। दुकान में घुसने का क्या मकसद था और जानलेवा हमला क्यों किया इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

दरअसल आपको बता दे कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के सिजहरी गांव का यह मामला है। जहां रहने वाली 50 वर्षीय तुलसी अपने नाती के साथ घर में ही। संचालित किराने की दुकान पर बैठी थी तभी एक बदमाश अचानक अन्दर घुस गया। दादी, पोते कुछ समझ पाते बदमाश ने दुकान का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। बदमाश ने बेवजह दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने तराजू के लोहे के बांट से ताबड़तोड़ प्रहार करने शुरू कर दिए एक के बाद एक कई बार लोहे के बांट से हमला किया जिससे दोनों घायल हो गए जबकि महिला लहूलुहान हो गई। दादी पोते अपने बचाव के लिए चीख पुकार मचाने लगे जिसे सुन पड़ोसी इकट्ठा हो गए सभी ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया मगर कामयाब न होने पर सभी से दरवाजा को तोड़कर आरोपी को पकड़ लिया।

पड़ोसी बृजेंद्र बताता है कि जब मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने डंडे से प्रहार कर मारपीट शुरू कर दी। अंदर जाकर देखा तो मारपीट से महिला तुलसी और उसके पोते बृजेंद्र गंभीर अवस्था में पड़े थे। दिनदहाड़े दुकान में बदमाश के घुसने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। घायल महिला और उसके पोते को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां दोनों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जबकि दोनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में भर्ती कर डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है।

जबकि इस मामले को लेकर श्रीनगर थाना प्रभारी शिवपाल सिंह बताते है कि आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है पकड़ा गया आरोपी गांव एक ही रहने वाला राजू सिर्फ राजकुमार अहिरवार है। आरोपी नशेड़ी बताया जा रहा है। दुकान में घुसने का क्या मकसद था और दादी पोते को क्यों पीटा गया इसको लेकर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story