Mahoba News : निमंत्रण में बुलाकर खातिर की...खाना खिलाया...शराब पिलाई और फिर बंधक बनाकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल

Mahoba News : महोबा में निमंत्रण में बुलाकर दबंगों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 17 Aug 2024 4:27 PM GMT
Mahoba News : निमंत्रण में बुलाकर खातिर की...खाना खिलाया...शराब पिलाई और फिर बंधक बनाकर जमकर पीटा, वीडियो वायरल
X

Mahoba News : महोबा में निमंत्रण में बुलाकर दबंगों ने एक व्यक्ति को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बिना विवाद निमंत्रण में बुलाकर व्यक्ति को जमकर शराब पिलाई गई और फिर उसके बाद उसे कमरे में बंधक बनाकर तीन दबंगों ने जमकर मारा पीटा है। इस मामले में शिकायत के बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, ऐसे में दबंगों से डरा सहमा पीड़ित कार्यवाही की मांग लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा। जहां लिखित प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की है।

बता दें कि दबंगों की गुंडई का यह मामला जनपद के खन्ना थाना कस्बे का है। जहां गांव में ही रहने वाला राजेंद्र कुमार पूरे मामले की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। जहां लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए उसने बताया कि बीते दिनों उसे बंधक बनाकर दबंगों ने बेरहमी से मारा पीटा है। पीड़ित राजेंद्र कुमार बताता है कि बीते दिनों गांव में ही रहने वाले राजा भैया प्रजापति ने अपने घर में निमंत्रण देकर बुलाया था। जहां पहले से ही श्यामबाबू और काशी प्रसाद मौजूद थे। इस दौरान उसे खाना खिलाया गया और जबरन शराब पिलाई गई। उसे नहीं पता था कि इस निमंत्रण के पीछे राजा भैया की क्या मंशा है। उसे जबरन शराब पिलाकर एक कमरे में बंधक बनाया। दबंगों की मंशा भाप 1 घंटे तक कमरे में बंद रहे। पीड़ित ने डायल 112 पुलिस को भी फोन लगाया, लेकिन फोन नहीं लगा, तब पीड़ित ने मदद के लिए गांव के ही पूर्व प्रधान को भी फोन लगाया, लेकिन उनके आने से पहले ही दबंगों ने पीड़ित के साथ जमकर मारपीट की। उसे बेरहमी से बंधक बनाकर मारा पीटा गया। कमरे से घसीट कर आंगन तक में उसके साथ मारपीट हुई और इस दौरान मारपीट कर दबंगों ने उसका वीडियो भी बनाया है। अब मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

एसपी से की शिकायत

पीड़ित बताता है कि उसने इस मामले की शिकायत खन्ना थाने में तहरीर देकर की, लेकिन आरोपियों पर उचित कार्रवाई नहीं की गई। उसका आरोप है कि तीनों आरोपी दबंग और प्रभावशाली हैं, जिसके चलते पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं कर रही। उसने बताया कि अभी भी दबंग उसे जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। जिससे पीड़ित एसपी को प्रार्थना पत्र देने पहुंचा और लिखित प्रार्थना पत्र में उसने नामजद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की। इस बाबत खन्ना थाना पुलिस से पूरे मामले की जानकारी करनी चाहिए तो कई बार सीयूजी नंबर लगाने के बावजूद भी उनका फोन नहीं लगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story