×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mahoba Road Accident: हाईवे पर दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत, दो चालकों की जिंदा जलकर हुई मौत

Mahoba News: हाईवे पर दो ट्रैकों के आमने-सामने टकरा जाने से ट्रकों में आग लग गई। इस हादसे में ट्रक में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 28 March 2024 6:29 AM GMT
Mahoba News
X

धूं-धूं कर जलता रहा ट्रक source: Newstrack 

Mahoba Road Accident: महोबा में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर दो ट्रैकों के आमने-सामने टकरा जाने से ट्रकों में आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गए। इस हादसे में ट्रक में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई है।

सूचना पर एएसपी, एसडीएम सहित यातायात और फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे। जहां फायर बिग्रेड की तीन गाड़ियों द्वारा बमुश्किल ट्रकों की आग को बुझा पाया। उसके बाद मृतकों के शवों को बाहर निकाल कर मोर्चरी हाउस में रखवाया गया। पुलिस द्वारा क्रेन की मदद से जलकर खाक हुए ट्रकों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारु किया गया।

यहाँ हुआ हादसा

आपको बता दें कि यह दर्दनाक हादसा जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत कानपुर सागर नेशनल हाईवे का है। जहां पर देर रात दो दो ट्रकों में हुई सीधी भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई। देखते-देखते ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दोनों ट्रक धूं-धूं कर जलने लगे। हाईवे के बीचो-बीच दोनों ट्रक आग का गोला बन गए। दो ट्रकों में भिडंत के बाद आग लगते ही हाईवे पूरी तरह जाम हो गया। ट्रकों में आग देख स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना पुलिस आलाधिकारियों को दी गई।

जिन्दा जल गए दो चालक

अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम, सीओ सिटी दीपक दुबे सहित खन्ना थाना पुलिस और यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गयी। ट्रकों में आग लगने की खबर पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। जहां पर बड़ी मशक्कत के बाद ट्रकों में लगी आग को बुझाया जा सका। लेकिन तब तक ट्रकों में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा चलकर मौत हो चुकी थी। जबकि दोनों ट्रक जलकर खाक हो चुके थे। पुलिस ने रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने क्रेन की मदद से हाईवे से जलकर खाक हुए दोनो ट्रकों को हटाकर यातायात व्यवस्था को बहाल किया है।

पुलिस ने घटना की सूचना ट्रक मालिकों को दी। एएसपी सत्यम बताते हैं कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि खन्ना क्षेत्र के हाइवे में दो ट्रकों में आग लगी है। यह आग दोनों ट्रकों में आपस में टकराने के बाद लगी थी। उसमें मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गयी है। एक ट्रक पत्थर मंडी कबरई से गिट्टी लादकर कानपुर की ओर जा रहा था वहीं दूसरा खाली ट्रक महोबा की ओर आ रहा था। तभी तेज रफ्तार होने के कारण दोनो में भीषण भिडंत हो गयी।

इस दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक 35 वर्षीय विपिन मौर्या पुत्र सज्जन लाल जो जनपद उन्नाव के थाना सहरामऊ अंतर्गत ग्राम भैसोरा का रहने वाला है। जबकि दूसरा मृतक ट्रक चालक राजकुमार पाल है जो कानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। दोनो के शवों को जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस रखवा दिया गया है और सुबह पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर अन्य वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story