×

Mahoba News: पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत, दबंगों की करतूत कैमरे में कैद, पुलिस जांच में जुटी

Mahoba News: महोबा मुख्यालय में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी। आपसी रंजिश में फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। दबंगों की करतूत कैमरे में भी कैद हुई है। जिसमें दबंग खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। इस फायरिंग से लोगों में अफरा तफरी मच गई।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 8 Jan 2024 2:08 PM GMT
X

पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत, दबंगों की करतूत कैमरे में कैद, पुलिस जांच में जुटी: Video- Newstrack

Mahoba News: महोबा मुख्यालय में पुलिस से बेखौफ दबंगों ने कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी। आपसी रंजिश में फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। दबंगों की करतूत कैमरे में भी कैद हुई है। जिसमें दबंग खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। इस फायरिंग से लोगों में अफरा तफरी मच गई। आरोप है कि पुराने विवाद में रंजिश के चलते पीड़ित परिवार के दरवाजे पर फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया है। जिससे पीड़ित परिवार दहशत में है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और पुलिस हर पहलू से जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

परिवार से विवाद

आपको बता दें कि महोबा में शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अपराधों में इजाफा कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। बीती रात अज्ञात हमलावरों ने 10 राउंड फायरिंग कर मोहल्ले में फैला दी। बताया जाता है कि उक्त मामला समदनगर मोहल्ला स्थित सिंह भवानी इलाके का है। जहां रहने वाले विजय तिवारी के दरवाजे पर कई राउंड फायरिंग हुई है। अवैध तमंचों से चार हमलावरों ने तकरीबन 10 राउंड राउंड फायरिंग की जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। विजय तिवारी का पुत्र राज तिवारी बताता है कि बीते रोज मोहल्ले में ही रहने वाले अरबाज और उसके परिवार से विवाद हो गया था और इस विवाद में मारपीट हुई थी। जिसके बाद उसके द्वारा नामजद आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी गई और पुलिस ने भी आरोपियों पर कानूनी कार्यवाही की थी।

अवैध तमंचों से कई राउंड फायरिंग हुई

इसी रंजिश के चलते उसके परिवार पर जानलेवा हमला हुआ है। उसके दरवाजे पर अवैध तमंचों से कई राउंड फायरिंग हुई है। इस फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया। राज तिवारी की माने तो उसी रंजिश के चलते दबंगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उसका कहना है कि तकरीबन 10 राउंड फायरिंग कर 25 मिनट तक दबंग दहशत फैलाते रहे। मोहल्ले वालों द्वारा ललकारने पर सभी भाग खड़े हुए। जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। मुख्यालय में हुई फायरिंग पुलिस की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर रही है। डरे सहमे परिवार ने पुलिस को तहरीर देते हुए पुरानी रंजिश में ही फायरिंग कर हमला करने की बात कही है। हमलवार कौन थे ये साफ नही हो पाया है मगर पीड़ित परिवार द्वारा कुछ लोगों पर शंका जाहिर की गई है।

पुलिस जांच में जुटी

इस पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी दीपक दुबे बताते हैं कि बीती रात हुई फायरिंग को लेकर एसओजी और स्थानीय पुलिस की टीम गठित कर दी गई है और उक्त मामले में जल्दी खुलासा कर फायरिंग करने वाले आरोपी पकड़ लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मामले सच्चाई जानने के लिए हर पहलू से जांच की जा रही है। पूर्व में हुए विवाद में आरोपियों पर कार्रवाई की गई है ऐसे में फायरिंग क्यों और किसने की इसके खुलासे का लिए दो टीम गठित कर दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story