Mahoba News: पुलिस का खौफ नहीं! दबंग ने चौकी के पास ही कर दिया हमला, बहन से छेड़खानी का विरोध करना पड़ा महंगा

Mahoba News: दबंग पीड़ित की बहिन को आते-जाते अश्लील कमेंट और छेड़खानी करता था जिसका विरोध करने पर दबंग ने युवक को बेहरमी से मारपीटा है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 22 Oct 2024 3:39 PM GMT
When the youth protested against molestation of his sister, a bully attacked him with an iron rod
X

बहन से छेड़खानी का विरोध करने पर, दबंग ने युवक पर लोहे की रॉड से किया जानलेवा हमला: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर सरेआम एक युवक पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला किया गया है दबंग की मारपीट से युवक मरणासन्न स्थिति में है जिसे गंभीर अवस्था में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत नाजुक होने के चलते युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। आरोप है कि दबंग पीड़ित की बहिन को आते-जाते अश्लील कमेंट और छेड़खानी करता था जिसका विरोध करने पर दबंग ने युवक को बेहरमी से मारपीटा है। परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की, जबकि पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

दबंग ने युवक के ऊपर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला

दरअसल आपको बता दें कि सरेआम पुलिस से बेखौफ दबंग की गुंडई शहर की भटीपुरा चौकी से चंद कदम की दूरी पर देखने को मिली। जहां बीच सड़क दबंग ने युवक पर लोहे की रॉड से कई प्रहार का दिए। जिससे युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है कि युवक अपनी भांजी और भतीजी को स्कूल से लेने के लिए बाइक से जा रहा था, तभी दबंग ने रास्ता रोककर उससे विवाद किया और इससे पहले युवक कुछ समझ पाता उस पर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए। घायल के भाई ने बताया कि दबंग अक्सर आते-जाते उनकी बहिन पर आपत्तिजनक अश्लील कमेंट और छेड़खानी कर रहा था। जिसको लेकर पूर्व में उलहाना देकर समझाया था बस इसी बात से दबंग रंजिश मानने लगा और आज प्राणघातक हमला कर दिया।

घायल का भाई बताता है कि बहिन अक्सर स्कूल से बच्चों को लाने ले जाने घर से निकलती थी और दबंग अश्लील कमेंट और इशारे कर प्रताड़ित करता था। दबंग की इन्हीं हरकतों से परेशान उसने घर से निकलना कम दिया। इसी रंजिश को लेकर आज दबंग आरोपी छोटे भाई को बाइक से जाते समय रोक लिया और जबरन गाली गलौज कर के विवाद करने लगा। इससे पहले युवक कुछ समझ पाता उसने उस पर लोहे की रॉड से कई प्रहार कर दिए।

हालात बेहद नाजुक

बीच सड़क पर हो रही मारपीट के दौरान पुलिस से बेखौफ दबंग की गुंडई देख लोग बचाने तक की हिम्मत नही जुटा पाए और तमाशबीन बने रहे। तो वहीं मारपीट की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गया। घायल को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उसका प्राथमिक उपचार किया, लेकिन हालात बेहद नाजुक होने के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया बताया जाता है कि युवक की हालत बेहद गंभीर है। वहीं घायल के भाई ने नामजद आरोपी नईम के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपी के पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

बहरहाल इस मामले को लेकर सीओ सिटी दीपक दुबे ने बताया कि युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसकी तहरीर प्राप्त हुई है, उस आधार पर मुकदमा लिखकर आगे कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story