×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mahoba News: एमपी के सीएम मोहन यादव ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- 'डूबते जहाज पर बैठ गए हैं'

Mahoba News: एमपी के सीएम मोहन यादव ने अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि "डूबते हुए जहाज कांग्रेस पर अखिलेश सवार हो गए हैं। उन्हें तो उगते हुए सूरज के साथ गठबंधन करना चाहिए था ।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 14 May 2024 5:32 PM GMT
MP CM Mohan Yadav took a jibe at Akhilesh, saying, I am sitting on a sinking ship
X

एमपी के सीएम मोहन यादव ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- 'डूबते जहाज पर बैठ गए हैं': Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा जनपद के पनवाड़ी कस्बे में यादव और ओबीसी मतदाताओं को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में करने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम ने अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि "डूबते हुए जहाज कांग्रेस पर अखिलेश सवार हो गए हैं। उन्हें तो उगते हुए सूरज के साथ गठबंधन करना चाहिए था, लेकिन भाईसाहब! ने गलती कर दी, यही नही, उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। उन्होंने इस लोकसभा चुनाव को भगवान कृष्ण के मंदिर के लिए अहम बताया और कहा कि श्रीराम की तरह भगवान कृष्ण मुस्कुराए, इसलिए भाजपा को वोट करें। यही नहीं उन्होंने भगवान कृष्ण और सुदामा की दोस्ती का उदाहरण देकर यादव और ब्राह्मणों के साथ को बहुत पुराना बताया है।

महोबा में पांचवें चरण के मतदान को लेकर सत्ता दल ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में जनसभा करने जनपद के पनवाड़ी कस्बे पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में ओबीसी खासकर यादव मतदाताओं को करने के लिए जनसभा में लोगों से अपील की।


मध्य प्रदेश की सीमा से लगे महोबा जनपद में आयोजित इस जनसभा में मध्य प्रदेश के सीएम को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। अपने हेलीकॉप्टर से पहुंचे डॉक्टर मोहन यादव ने अखिलेश यादव पर सीधा तंज किया। बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि भाई साहब! ने डूबते जहाज कांग्रेस से राजीनामा कर सीटों का बंटवारा किया है। डूबते जहाज कांग्रेस में जाकर बैठ गए हैं, वह तो वैसे ही डूबने वाला है। जिसने पूरे देश से कांग्रेस को डुबो दिया उससे गठबंधन किया है।

गठबंधन करो तो चलती हुई गाड़ी से, उगते हुए सूर्य को नमस्कार करना तो हमारी संस्कृति है। उन्हे तो भाजपा से हाथ मिलाना चाहिए था। मैं तो धन्य मानता हूं मुलायम सिंह यादव को जिन्होंने मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था। जब तक उनके हाथ में ताकत थी उन्होंने कभी डूबते हुए हारने वाली पार्टी से कभी हाथ नही मिलाया था।

अयोध्या में राम मुस्कुरा रहे हैं, चुनाव कृष्ण कन्हैया के लिए - मोहन यादव

उन्होंने कहा कि जब अयोध्या में राम मुस्कुरा रहे हैं तो फिर कृष्ण कन्हैया ने क्या बिगाड़ा है। उन्हें भी मुस्कुराना चाहिए। यह चुनाव कृष्ण कन्हैया के लिए है। डंके की चोट पर जब मोदी जी ने 2014 में सरकार बनाई तो देश से आतंकवाद को खत्म कर दिया था। दूसरी बार उन्होंने वादा किया कि सरकार बनी तो धारा 370 सहित सांस्कृतिक और धार्मिक अनुष्ठान सुचारू हो जाएंगे। आखिरकार 5 साल के अंदर मुकदमा भी निपटा फैसला भी आया पूजन भी हुआ और अब मंदिर बन चुका है। अब सरकार बनेगी तो डंके की चोट पर मथुरा में भगवान कृष्ण भी मुस्कुराएंगे तब वह गौरवशाली क्षण हम सबके लिए होगा।


भगवान कृष्ण और सुदामा की दोस्ती का दिया उदाहरण

यही नहीं उन्होंने भगवान कृष्ण और सुदामा की दोस्ती का उदाहरण देते हुए कहा कि भगवान कृष्ण की और ब्राह्मणों की 5 हजार साल पुरानी दोस्ती है। इस बात को भूलो मत यह हमारा पुराना समय आ गया है। भगवान कृष्ण जब युद्ध करने गए तो परशुराम जी ने उन्हें सुदर्शन चक्र देखकर जीवन भर के लिए मित्रता अमर कर दी ऐसे कई प्रसंग है जो यादवों और ब्राह्मणों की मित्रता को दर्शाते हैं।

यहीं रही राहुल गांधी के सरकार बनाने के जवाब में उन्होंने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि "जिन्हे प्रत्याशी बनाने के लिए आदमी नहीं मिल रहे वह सरकार बनाने की बात कर रहे हैं।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story