Mahoba News: गांव के बाहर चल रही थी असलहा फैक्ट्री, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार, तमंचे और कारतूस बरामद

Mahoba News: चरखारी कोतवाली क्षेत्र के बपरेथा गांव के बाहर चल रही असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। बताया जाता है कि गांव के बाहर बड़े स्तर पर असलहा बनाने का काम एक गैंग कर रहा था।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 22 Oct 2024 1:38 PM GMT
An arms factory was running outside the village, police arrested four, recovered pistols and cartridges
X

गांव के बाहर चल रही थी असलहा फैक्ट्री, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार, तमंचे और कारतूस बरामद: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा जनपद में गांव के बाहर संचालित असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने भांडाफोड किया है। एसओजी और सर्विलांस सहित कोतवाली पुलिस टीम ने घेराबंदी कर असलहा फैक्ट्री संचालक 4 अभियुक्तों को धर दबोचा जबकि गैंग का एक सदस्य फरार हो गया। असलहा बनाने के बड़ी मात्रा में उपकरण सहित बने और अधबने तमंचे बरामद हुए है। एसपी ने इस कामयाबी पर पुलिस टीम को 10 हजार रुपए के इनाम से पुरस्कृत किया है।

असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा

दरअसल आपको बता दें कि चरखारी कोतवाली क्षेत्र के बपरेथा गांव के बाहर चल रही असलहा फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। बताया जाता है कि गांव के बाहर बड़े स्तर पर असलहा बनाने का काम एक गैंग कर रहा था। जिसकी सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी। जिस पर पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने तीन टीमों का गठन किया था। एसओजी प्रभारी शिव प्रताप सिंह और सर्विलांस प्रभारी रवि कुमार सिंह सहित चरखारी कोतवाली प्रभारी गणेश कुमार की टीमों ने आज उक्त अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री का घेराव कर लिया पुलिस के आते ही अवैध असलहा बनाने का काम कर रहे शातिर अभियुक्त भगाने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर सभी गैंग के चार अभियुक्तों को पकड़ लिया जबकि एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया।


चार गिरफ्तार

बताया जाता है कि गैंग बनाकर अभी अभियुक्त गांव के बाहर असलहा बनाने की फैक्ट्री चला रहे थे। पकड़े गए अभियुक्तों के नाम बाबू कुशवाहा, राजू लोहार, अजीत राजपूत और भईया लाल कुशवाहा को गिरफ्तार किया गया है जबकि श्याम सोनी मौके से फरार हो गया। पकड़े गए अभियुक्तों का पुराना आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है।


पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल बताते हैं कि पुलिस को ये बड़ी कामयाबी मिली है। जहां गांव के बाहर संचालित असलहा फैक्ट्री का भांडाफोड़ कर दिया गया। मौके से बड़ी मात्रा में असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए गए हैं तो वहीं और 6 बने और एक अधबना अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है। इसके अलावा कारतूस भी बरामद किए गए। पुलिस टीम की इस कामयाबी पर एसपी पलाश बंसल ने टीम को 10 हजार रुपए से पुरस्कृत किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story