Mahoba News: पीडीए रैली में सत्ता पक्ष पर हमलावर हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष, बोले मुंहतोड़ जवाब देंगे

Mahoba News: दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने पीडीए रैली को संबोधित किया। आयोजित कार्यक्रम में सपा के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 3 Oct 2024 5:28 PM GMT
Mahoba News ( Pic- Newstrack)
X

Mahoba News ( Pic- Newstrack)

Mahoba News: महोबा में अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने पीडीए रैली को संबोधित किया। आयोजित कार्यक्रम में सपा के कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार और योगी-मोदी पर सीधा हमला भी बोला।उन्होंने कहा कि अयोध्या में पीडीए ने योगी की नींद में दखल पैदा कर दिया है। अब मुख्यमंत्री योगी सांप्रदायिक माहौल खराब करने के लिए हिंदू मुस्लिम वाद कर रहे हैं।

खुद मुख्यमंत्री ने सपा के बुजुर्ग कार्यकर्ता को रेप के झूठे मुकदमे में फंसा दिया, जब डीएनए रिपोर्ट मैच नहीं हुई और इस पर कोई जवाब नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि पीडीए के लोग हर मुश्किल और यातनाओं को झेल कर अपने वोट से मुंहतोड़ जवाब बीजेपी सरकार को देंगे। यह सरकार जाति जनगणना भी नहीं करना चाहती जबकि सपा इसको लेकर लड़ाई लड़ रही है। जहां समाजवाद और सामाजिक न्याय की बात आएगी वहां पर पीडीए फार्मूला काम करेगा।

दरअसल आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में सपा अपने बेहतर प्रदर्शन को लेकर उत्साहित है। यही वजह है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पीडीए फार्मूला पर काम किया जा रहा है। जिसके तहत अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल कुलपहाड़ तहसील के मुढारी गांव में आयोजित PDA रैली को संबोधित करने पहुंचे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पाल ने अभी से आगामी विधानसभा चुनाव में जुट जाने के निर्देश दिए। साथ ही मौजूद भीड़ से जनपद की दोनों विधानसभाओं को जिताने की अपील की गई।

उन्होंने अपने संबोधन में भाजपा सरकार पर न केवल सीधा हमला बोला बल्कि समाजवादी पार्टी को संविधान बचाने वाली पार्टी बताया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पीडीए के लोगों ने अयोध्या में योगी की नींद में दखल कर दिया। वो अब करवट बदलकर दाएं बाएं कर रहे है फिर भी उनको नींद नहीं आ रही है। वही सांप्रदायिकता पैदा करने के लिए हिंदू-मुसलमान वाद हो रहा है। ऐसे में ही हमारे जांबाज होनहार 71 वर्षीय बुजुर्ग कार्यकर्ता को रेप के मुकदमे में फसाने का काम खुद मुख्यमंत्री ने किया है। जबकि डीएनए रिपोर्ट में यह साफ हो गया कि हमारा कार्यकर्ता दोषी नहीं है, अब इस मामले में खुद मोदी को जवाब देना चाहिए। मगर मोदी खुद घबराए हुए हैं यही वजह है कि योगी जी को अयोध्या का प्रभारी बना दिया गया। पीडीए के लोगों को चाहे जो मुश्किलें और यातनाएं झेलनी पड़ी मगर बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब बाबा साहब के संविधान से मिले अधिकार के द्वारा वोट से दिया जायेगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story