Mahoba News: तालाब में डूबकर युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने तीन दोस्तों पर हत्या का लगाया आरोप

Mahoba News: मृतक के परिजनों का आरोप है कि साकिब के उक्त तीनों दोस्तों के साथ कई बार आपसी विवाद भी हो जाया करता था इसी के चलते तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 21 July 2024 2:49 PM GMT
Mahoba News
X

मृतक की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा में तालाब में नहाने गए 20 वर्षीय युवक की तालाब में डूब जाने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने मृतक के तीन दोस्तों पर ही पानी में डुबोकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। वारदात के बाद तीनों दोस्त घर चले गए और देरी से परिजनों को इस बाबत सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से चार घंटे बाद युवक के शव को बरामद किया है। युवक की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है।

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

आपको बता दें कि शहर कोतवाली कस्बा के मोहल्ला हवेली दरवाजा निवासी कल्लू अंसारी के 20 वर्षीय पुत्र साकिब अंसारी को मोहल्ले में ही रहने वाले उसके तीन दोस्त जबरदस्ती नहाने के लिए पचपहरा गांव स्थित तालाब में ले गए थे। परिजन सुहेल अंसारी और रानू अंसारी का आरोप है की मोहल्ले में रहने वाले अमीर,आफताब और देवेंद्र घर में सो रहे साकिब अंसारी को जगा कर नहाने के लिए तालाब पर ले गए। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में साकिब की तालाब में डूबकर मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि साकिब के उक्त तीनों दोस्तों के साथ कई बार आपसी विवाद भी हो जाया करता था और इसी दरमियान तीनों दोस्त उसे तालाब में नहाने के लिए ले गए।

तीनों आरोपी फरार

साकिब के तालाब में डूब जाने की घटना के बाद तीनों युवक अपने घर वापस आ गए और कई घंटे की देरी के बाद परिजनों को फोन पर सूचना दी कि साकिब पानी में कहीं मिल नहीं रहा है। यह सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी लोग मौके पर पहुंचे लेकिन उसके तीन दोस्त मौके से फरार मिले। स्थानीय गोताखोरों की मदद से साकिब को तलाशने का प्रयास किया गया। जबकि सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक का शव बरामद हुआ है। यह देख परिवार में कोहराम मच गया।

पोस्टमार्टम के आधार पर होगी कार्यवाई

आनन फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने देखते भी मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत हो जाने से परिवार में मातम है। मृतक के परिजनों ने तीनों दोस्त अमीर, आफताब और देवेंद्र पर मारपीट कर तालाब में डुबोकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि किसी साजिश के तहत साकिब की उसके ही तीन दोस्तों ने हत्या की है। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंची और परिजनों को कार्यवाही का भरोसा दिया है। शहर कोतवाल नरेंद्र प्रताप सिंह ने तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कही। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story