TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mahoba: जूस ठेले में ट्रक ने मारी टक्कर, विक्रेता की मौत, भाग रहे ट्रक की चपेट में आई दो अन्य महिलाएं घायल

Mahoba Accident: दोनों महिलाओं को अस्पताल में भर्जी कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 31 May 2024 7:30 AM GMT
Mahoba Accident news
X

Mahoba Accident news  (photo: social media )

Mahoba Accident: महोबा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार ट्रक ने जूस हाथ ठेला लेकर जा रहे व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी। यही नहीं आरोपी ट्रक चालक ने भागने के प्रयास में दो महिलाओं को भी टक्कर मार दी। इस हादसे में जूस विक्रेता की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिलाओं की हालत गंभीर होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। हादसे में घायल एक महिला की हालत नाजुक होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

महोबा में भीषण सड़क हादसे की घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके में घटित हुई है। बताया जाता है कि सुभाष नगर जेल के पीछे रहने वाला 30 वर्षी गजराज रोजाना की तरह अपना जूस हाथ ठेला लेकर तहसील चौराहा जा रहा था तभी वहां से गुजरे तेज रफ्तार ट्रक ने जूस ठेले में जोरदार टक्कर मार दी जिससे गजराज ट्रक की चपेट में आ गया। वहीं इस बीच लोगों की भीड़ इकट्ठा होते थे ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया तो दो महिलाएं भी उसकी चपेट में आ गईं। बजरंग चौक निवासी 52 वर्षीय राम पत्नी संतोष और 70 वर्षीय मईया पत्नी बरकत अली भी ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गईं। इकट्ठा हुई भीड़ ने ट्रक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। खून से लगभग सभी को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने जूस विक्रेता गजराज को मृत घोषित कर दिया जबकि दोनों महिलाओं का प्राथमिक उपचार किया गया जिनमें रमा की हालत नाजुक होने के चलते उसे हायर सेंटर डॉक्टर ने रेफर कर दिया गया। मृतक के भाई नंदराम ने बताता कि उसका बड़ा भाई गजराज अपने परिवार के भरण पोषण के लिए जूस बेचने का काम करता है और वह जूस हाथ ठेला लगाने के लिए ही घर से निकला था, लेकिन ट्रक की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है। इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story