Mahoba News: हाईवे में चलते ट्रक में लगी भीषण आग, चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई अपनी जान

Mahoba News: देर रात खन्ना थाना क्षेत्र के कानपुर-सागर हाईवे में अचानक ट्रक में चिंगारी के साथ धुआं उठने लगा। चलते ट्रक में देखते ही देखते आग पकड़ ली।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 23 Oct 2024 7:55 AM GMT
Mahoba News: हाईवे में चलते ट्रक में लगी भीषण आग, चालक और क्लीनर ने कूदकर बचाई अपनी जान
X

हाईवे में चलते ट्रक में लगी भीषण आग  (फोटो: सोशल मीडिया )

Mahoba News: महोबा में बीती देर रात ईट से लदे चलती ट्रक में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक जलकर खाक हो गया। ट्रक में आग लगते समय गनीमत रही कि चालक और क्लीनर ने कूद कर अपनी जान बचा ली। घंटों तक ट्रक हाईवे में जलता रहा। सूचना पर जब तक पुलिस और फायरबिग्रेड कर्मी पहुंचे तब तक ट्रक पूरी तरीके से जल चुका था।

दरअसल, आपको बता दें कि हाईवे पर घटित यह हादसा खन्ना थाना क्षेत्र के कानपुर सागर हाईवे का है। जहां ईट से लदे हुए ट्रक में अचानक आग लग गई। बताया जाता है कि हमीरपुर जनपद के कुछेछा गांव का रहने वाला चालक अनिल पांडे अपने क्लीनर मुकेश के साथ ट्रक संख्या यूपी 78 डी एन 2956 में ईट लादकर भरुआ इलाके से सागर जा रहा था। तभी देर रात खन्ना थाना क्षेत्र के कानपुर-सागर हाईवे में अचानक ट्रक में चिंगारी के साथ धुआं उठने लगा। चलते ट्रक में देखते ही देखते आग पकड़ ली। चालक ने ट्रक में आग देखी तो उसके होश उड़ गए। उसने तत्काल समय रहते ट्रक को खड़ा किया और क्लीनर सहित ट्रक से कूद गया।

यातायात बाधित रहा

हाईवे में ट्रक पूरी तरीके से आग की पलटों में घिरकर जलने लगा। सूचना पर खन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वही फायर ब्रिगेड कर्मचारी भी आग बुझाने के लिए पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी ने बड़ी मशक्कत की लेकिन आग इतनी भीषण थी की पूरी तरीके से ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया और ट्रक धू-धू कर जलकर खाक हो गया। समय रहते चालक और क्लीनर ने समझदारी दिखाते हुए ट्रक से कूद कर खुद को बचाया है। लेकिन ट्रक पूरी तरीके से जलकर खाक हो गया है। बीच हाईवे ट्रक में आग लगने से जाम की स्थिति बनी रही। यातायात बाधित होने पर पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हाइवे किनारे कराया तब कहीं जाकर यातायात सुचारु हो सका।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story