×

Mahoba News: अवैध संबंध में युवक को चाकू मार किया लहूलुहान, पुलिस की मौजूदगी में हुई घटना

Mahoba News: घायल का भाई सलमान ने कहा कि उसके भाई यासीन का अवैध संबंधों के चलते आरोपियों से विवाद था। पूर्व में भी उसके भाई को प्रताड़ित किया जा चुका है और अबकी बार जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर डाला।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 23 Dec 2023 1:49 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News (Pic:Newstrack)

Mahoba News: महोबा शहर में दिनदहाड़े पुलिस की मौजूदगी में एक युवक पर चाकू से प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया गया। अवैध संबंधों के चलते युवक पर जानलेवा हमला हुआ है। यहीं नही हवाई फायरिंग कर दहशत भी फैलाई गई है। घायल को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया जहां हालत नाजुक होने के चलते उसे हायर सेंटर झांसी रेफर कर दिया गया है। दिनदहाड़े दबंगों की करतूत से इलाके में हड़कंप है और पुलिस पूरे मामले में कार्यवाही की बात कह रही है। मनियादेव चौकी पुलिस की मौजूदगी में युवक को चाकू मार कर घायल किया गया है। इस वारदात के बाद से इलाके में दहशत है।

जानकारी के मुताबिक भीतरकोट मोहल्ले में रहने वाले यासीन पुत्र रशीद को मोहल्ले के ही दबंगों ने घर के अंदर ले जाकर बेरहमी से मारा पीटा और हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दिया। मारपीट की खबर लगते हुए उसका भाई सलमान मौके पर पहुंचा जिसने बमुश्किल उसकी जान बचाई। इस दरमियान सूचना पाकर मनियादेव चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, मगर बेखौफ दबंगों ने पुलिस की मौजूदगी में ही युवक पर चाकू से प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। पुलिस के सामने ही दबंगों की गुंडई देखने को मिली जिससे पूरे इलाके में दहशत है। घायल यासीन को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां इमरजेंसी वार्ड में प्राथमिक उपचार कराया गया है।

घायल का भाई सलमान ने कहा कि उसके भाई यासीन का अवैध संबंधों के चलते आरोपियों से विवाद था। पूर्व में भी उसके भाई को प्रताड़ित किया जा चुका है और अबकी बार जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर डाला। उसे दबंग अपने घर में ले गए और उसे मारा पीटा। चाकू से उस पर हमला कर पत्थर मारकर घायल कर दिया और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई गई। डॉक्टर ने कहा कि युवक की हालत बेहद नाजुक है जिसके चलते उसे हायर सेंटर झांसी रेफर कर दिया गया।

पुलिस की मौजूदगी में की गुंडई चर्चा का विषय बनी है और अब इस मामले में पुलिस कार्यवाही की बात कह कर रही है। सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने कहा कि घायल का इलाज हो रहा है, जबकि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। बहरहाल भले ही पुलिस ने मामले में कार्यवाही की बात कही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story