×

Firozabad News: सड़क हादसे में जज की मौत, चालक को नींद आने हुई घटना

Firozabad News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन 65 के समीप मैनपुरी में तैनात जज पूनम त्यागी (एडीजे) मैनपुरी (46) की कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमें चालक और जज गंभीर रूप से घायल हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 7 Feb 2023 7:42 AM GMT (Updated on: 7 Feb 2023 8:02 AM GMT)
Firozabad News
X

File Photo of ADJ Poonam Tyagi Who died in a road accident (Photo: Newstrack)

Firozabad News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार की सुबह नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन 65 के समीप मैनपुरी में तैनात जज पूनम त्यागी (एडीजे) मैनपुरी (46) की कार हादसे का शिकार हो गई। जिसमें चालक और जज गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी होते ही थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गई। गंभीर रूप से घायल जज और उनके चालक को सैंफई पीजीआई में भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद जज पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया, जबकि चालक का उपचार चल रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी

दो दिन की छुट्टी बिताने के बाद पूनम त्यागी अपनी कार नंबर यूपी 14 ईयू,8796 से मैनपुरी आ रही थीं। जब उनकी कार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 65.700 माइल स्टोन के समीप पहुंची, तभी चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में पीछे से घुस गई। कार को सचिन पुत्र संतराम निवासी कस्तला थाना इंचोली जिला मेरठ चला रहा था। हादसा होने के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की जानकारी होते ही थाना ध्यक्ष महेश चंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जज की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी होते ही प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पुहंच गये। तत्काल प्रभाव से घायलों को पीजीआई सैंफई भेजा, जहां डॉक्टरों ने पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया। क्षतिग्रस्त कार पुलिस चौकी उरावर पर खड़ी करा दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि पूनम के पति भी मेरठ न्यायालय में तैनात बताये गये हैं।


चालक की हालत गंभीर

इस संबंध में एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि हादसे में मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम सैंफई पीजीआई में हो रहा है। जबकि उनके चालक का उपचार चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story