TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri By Election: इटावा रेलवे स्टेशन पर डिंपल यादव को जिताने की अपील, अब होगी कार्रवाई

Dimple Yadav in Manipuri News: रेलवे स्टेशन पर अनाउंसर ने मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही डिंपल यादव को जिताने के लिए समर्थन मांगा।

Jugul Kishor
Published on: 28 Nov 2022 5:30 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2022 6:02 AM GMT)
Mainpuri Bypoll Dimple Yadav
X

Mainpuri Bypoll Dimple Yadav (Social Media)

Mainpuri By Election 2022: इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को हैरान कर देने वाली घोषणा की गई। रेलवे स्टेशन पर अनाउंसर ने मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही डिंपल यादव को जिताने के लिए समर्थन मांगा। इटावा रेलवे स्टेशन के अनाउंसर ने अपील करते हुए कहा कि मैनपुरी से डिंपल को जिताएं'। ये अनाउंसमेंट करीब 10 मिनट तक चलता रहा। रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्री और स्टाफ हैरान रह गए। हालांकि ड्यूटी पर तैनात रेलवेकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है, लेकिन कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक इटावा रेलवे इंक्वायरी काउंटर से डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगाए गए। ये नारे 15 से 20 बार तक लगाए गए। साथ ही लगातार 10 मिनट तक मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव की जिताने की अपील की गई। रेलवे स्टेशन पर डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे सुनकर वहां मौजूद हर कोई परेशान था। बाद में पता चला कि कुछ अराजक तत्व रेलवे अनाउंस ऑफिस में जबरदस्ती घुस आये थे, और उन्होने डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगाए।

स्टेशन पर रात में 11 बजे हुई एनाउंसमेंट

इटावा रेलवे स्टेशन के इंक्वायरी काउंटर से शनिवार रात के करीब 11 बजे ट्रेन अनाउंसमेंट की जगह डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे। इतनी ही नहीं संदेश के जरिए डिंपल यादव को वोट करने की अपील की गई।

यात्रियों ने जीआरपी से की शिकायत

रेलवे का कहना है कि रेलवे यूनियन के कुछ कर्मी प्रयागराज जा रहे थे, इसी दौरान कुछ कर्मियों ने रेलवे इंक्वायरी के भीतर घुसकर ये संदेश प्रसारित कर दिया। डिंपल यादव जिंदाबाद और वोट देने का संदेश प्रसारित होने का बाद रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों ने नाराजगी भी जताई है। कुछ यात्रियों ने राजकीय रेलवे पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत भी दर्ज करवाई। माना जा रहा है, अनाउंसमेंट करने वाले लोगों पर कार्रवाई भी हो सकती है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story