×

Mainpuri By Election: डिंपल की जीत ही होगी नेता जी को सच्ची श्रद्धांजलि, बोले अखिलेश यादव

Mainpuri By Election: डिंपल यादव के नामांकन भरने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी के प्रति यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी की यहां की जनता डिंपल यादव को भारी से भारी मतों से विजयी बनाये।

Anant kumar shukla
Published on: 14 Nov 2022 10:34 AM GMT
Akhilesh Yadav news
X

अखिलेश यादव (Social Media)

Mainpuri By Election: पूर्व मुख्यमंत्री और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव (SP founder Mulayam Singh Yadav) के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी सीट (Mainpuri By Election) पर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party National President Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव (wife dimple yadav) ने नामांकन दाखिल किया। इसके बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि अपना खून पसीना बहा कर यहां के लोगों ने नेताजी का साथ दिया। नेता जी ने मैनपुरी के विकास को आगे बढ़ाने का जो कार्य किया है वो जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं यकीन दिलाना चाहता हूं कि नेता जी पर आपने जो भरोसा जताया था उसे टूटने नहीं दूंगा।

डिंपल की जीत ही होगी नेता जी को होगी सच्ची श्रद्धांजलि: अखिलेश यादव

डिंपल यादव के नामांकन भरने के बाद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी के प्रति यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी की यहां की जनता डिंपल यादव को भारी से भारी मतों से विजयी बनाये। उन्होंने कहा कि नेताजी की यादें अभी ताजा हैं। यहां के लोगों से मिलता हूं तो लोग नेताजी के साथ गुजारे पलों की बातें करते हैं। यहां पर बहुत से परिवार हैं जिनके साथ नेताजी की यादें जुड़ी हुई हैं। नेताजी के द्वारा किए गए विकास कार्यों को देखते हुए यहां के लोग सपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड वोटों से जातायेंगे।

नेताजी के ना होने पर यह पहला चुनाव है: यादव

यादव ने कहा कि नेताजी के ना होने पर यह पहला चुनाव है इसलिए हम लोगों ने बड़े सादगी से नामांकन किया था। जिससे किसी को यह संदेश न जाए कि हम लोग खुशी से चुनाव जीतने के लिए उतरे हैं। नेताजी के न रहने का गम और दुख अभी हम सब में है। भाजपा ने अभी तक प्रत्याशी नहीं उतारे हैं के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि अभी हम भाजपा के बारे में कुछ नहीं कहेंगे। इसके बाद चाचा शिवपाल यादव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम सब परिवार एक साथ हैं और एक साथ चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी। यह ऐतिहासिक जीत होगी।

मैनपुरी में जितना भी विकास कार्य हुआ है, वह नेता जी ने कराया: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यहां पर जितना भी विकास कार्य हुआ है, वह नेता जी ने कराया है। नेताजी के उन्हीं विकास कार्यों को आगे बढ़ाने कार्य डिंपल यादव करेंगी। उन्होंने कहा कि यहां की प्रत्याशी के रूप में डिंपल यादव को बहुत सारे लोगों से बात करने के बाद उतारा गया है। अखिलेश यादव ने कहा कि रामपुर चुनाव में शासन की तरफ से पक्षपात हुआ था। लेकिन मैनपुरी चुनाव में शासन प्रशासन और चुनाव आयोग द्वारा निष्पक्ष चुनाव कराया जाएगा। यह चुनाव नेताजी का, मैनपुरी के विकास का और मैनपुरी की जनता का चुनाव है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story