×

Mainpuri Bypoll: योगी पर भड़के अखिलेश, कहा योगी सरकार आते ही मैनपुरी का विकास रुक गया

Mainpuri Bypoll: अखिलेश यादव ने आज थाना बरनाहल, घिरौर, और औछा क्षेत्र में सघन प्रचार किया।

Anant kumar shukla
Published on: 25 Nov 2022 1:54 PM GMT
Mainpuri Bypoll Akhilesh said that the development of Mainpuri stopped as soon as the Yogi government came
X

Mainpuri Bypoll Akhilesh said that the development of Mainpuri stopped as soon as the Yogi government came

Mainpuri Bypoll: प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से लगी हुई हैं। पार्टियां अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए वो सभी हथखंडे अपना रहीं हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि योगी सरकार आते ही मैनपुरी के विकास को रोक दिया है। भाजपा की गलत नीतियों के चलते भ्रष्टाचार बढ़ा है। महंगाई, बेरोजगारी से जनता त्रस्त है। कानून व्यवस्था पटरी से उतर गयी है। युवा, किसान, व्यापारी सभी परेशान है।

अखिलेश यादव ने आज थाना बरनाहल, घिरौर, और औछा क्षेत्र में सघन प्रचार किया। इस दौरान उन्होने मतदाताओं से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिम्पल यादव को 05 दिसम्बर 2022 को होने वाले मतदान में भारी मतों से विजयी बनाये जाने की अपील की।


उन्होने कहा है कि नेताजी मुलायम सिंह यादव के यहां के स्थानीय लोगों से निकट सम्बंध थे। मैनपुरी के लोगों ने हमेशा नेताजी का साथ दिया है। मैनपुरी की जनता ने भी आश्वस्त किया कि वे डिम्पल यादव को ऐतिहासिक वोटों से जीत दिलाकर नेताजी को श्रद्धांजलि देंगे।


अखिलेश यादव ने आज थाना बरनाहल के गोकुलपुर, थाना घिरोर के अन्तर्गत नगला राजा मंदिर, कोसमा, शाहजहांपुर तथा थाना औछा के अन्तर्गत विक्रमपुर, भगवंतपुर और औछा में समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए कार्यों निरिक्षण किया। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान को बर्बाद कर दिया है। आज किसान को खाद के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। उसे खाद नहीं मिल रही है। जबकि समाजवादी सरकार में सैनिक स्कूल, इंजीनियरिंग कॉलेज खुले थे। सड़कों का जाल बिछाया गया था। 22 महीने में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे तैयार हुआ।


इस अवसर पर डॉ. सुनील यादव ने भी लोगों से डिम्पल यादव के लिए वोट की अपील की। कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व चेयरमैन आफक नियाजी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।




Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story