मैनपुरी: दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, पुलिस के सामने लहराए हथियार

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मारपीट की दो घटनाएं सामने आई हैं। जिले के थाना क्षेत्र घिरोर के ग्राम शांहजाहपुर में रास्ते में जाने को लेकर मारपीट हुई है।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 14 May 2021 4:49 PM GMT
दोनों जगह पर वारदात
X

दोनों जगह पर वारदात 

मैनपुरीः उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मारपीट की दो घटनाएं सामने आई हैं। जिले के थाना क्षेत्र घिरोर के ग्राम शांहजाहपुर में रास्ते में जाने को लेकर मारपीट हुई है, तो वहीं नगला सिकरवार में चुनावी रंजिश के चलते दबंगों ने युवक की पिटाई की।

मैनपुरी के थाना क्षेत्र घिरोर के ग्राम शांहजाहपुर में बीती रात्रि रास्ते में निकलने के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये। दोनों पक्षों में गाली गलौज और मारपीट के बाद फायरिंग भी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर भी दोनों पक्ष नहीं माने और अवैध हथियारों से फायरिंग करते हुए भाग गए।

थाना प्रभारी पहलवान सिंह ने बताया कि कि सूचना मिली कि शांहजाहपुर गांव में रास्ते से निकलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया है जिसमें फायरिंग होने लगी है। गोली चलने व झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को चेतावनी दी व उपद्रवियों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर उपद्रवी भाग गए।

हालांकि थाना घिरोर पुलिस ने दोनों पक्षो के उपद्रवियों क्रमशः लाखन सिंह उर्फ अजय पुत्र सालिकराम, हेमंत पुत्र लाखन सिंह, संजय पुत्र सालिकराम, राजू पुत्र महेंद्र द्वितीय पक्ष सुखनन्दन पुत्र श्याम सिंह, प्रवीन पुत्र श्याम सिंह, सुखवीर पुत्र श्याम सिंह, प्रेमपाल पुत्र सुखनन्दन, भूपेंद्र पुत्र सुखनन्दन आदि के विरुद्ध कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने के साथ गांव में फायरिंग कर दहशत का माहौल व्याप्त करने सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

वोट को लेकर दंबगों ने युवक को जमकर पीटा

मैनपूरी के थाना क्षेत्र घिरोर के ग्राम नगला सिकरवार में दबंगो ने वोट ने देने की वजह से एक शख्स की जमकर पिटाई की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने चारों नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घिरोर देहात के गांव नगला सिकरवार में अशोक कुमार पुत्र सियाराम बघेल उम्र 25 वर्ष मोटरसाइकिल से घिरोर अपने भाई को खाना देने के लिए जा रहा था। पहले से घात लगाए बैठे शिवम पुत्र सतेंद्र, प्रबल पुत्र राजकुमार, विकास पुत्रगण रजनेश ने रास्ते में घेर लाठी-डंडों से युवक को पीट-पीटकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र घिरोर लेकर आई। पीड़ित की तहरीर के आधार पर उपरोक्त नामजदों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Shweta

Shweta

Next Story