×

विवाहित के साथ पकड़ा गया प्रेमी, घरवालों ने करा दी शादी

मैनपुरी में एक प्रेमी को पिता के घर रह रही विवाहित युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में परिजनों ने दबोच लिया।

Praveen Pandey
Published on: 20 May 2021 3:04 PM GMT
married woman
X

फोटो— प्रेमी युगल (साभार—सोशल मीडिया)

मैनपुरी।कहावत है कि इश्क ना जाने जाति कुजाति, भूख न जाने झूठा भात, नींद न जाने टूटी खाट यह कहावत जनपद मैनपुरी में उस समय चरितार्थ हुई जब एक प्रेमी को पिता के घर रह रही विवाहित युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में परिजनों ने दबोच लिया। इतना ही नहीं दोनों प्रेमी—प्रेमिका के वीडियो भी बनाई और दबाव बनाते हुए दोनों की गांव के ही एक मंदिर में ले जाकर पुलिस की मौजूदगी में शादी भी रचा डाली। इसमें पुलिस के सिपाही बराती बने हुए चाय की चुस्कियां भी लेते हुए दिखे। हम आपको बता दें पूरा मामला जनपद मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम अरसारा का है जहां एक दलित समाज की विवाहित पुत्री का विवाह दूसरी जाति के एक युवक से कराया गया, जिसका वायरल वीडियो इन दिनों चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत अरसारा के खरगपुर में चन्द्रशेखर शाक्य के लड़के अमन शाक्य का गांव के ही रामनरेश कठेरिया की बेटी से 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते दो वर्ष पूर्व लड़की की शादी परिजनों ने कर दी थी। जहां वह पति से झगड़ा कर अपने पिता के घर चली आई थी। युवती ससुराल जाने को राजी नहीं थी दोनों का प्रेम—प्रसंग जारी था। बीती रात नौ बजे अमन प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। जहां प्रेमिका के परिजनों ने उसे आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद युवती के चाचा पुत्तूलाल ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर थानाध्यक्ष अजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस के सामने दोनों ने शादी करने का दावा किया। जिस पर भाजपा नेता रमाशंकर तिवारी व पुलिस की मौजूदगी में अरसारा गांव के मन्दिर में उनका विवाह करा दिया गया। वहीं अमन के परिवार से शादी में कोई शामिल नहीं हुआ। इसके कारण अमन अपनी प्रेमिका को पत्नी बनाकर घर ले गया। जहां उसके परिजनों ने उसे घर में घुसने नहीं दिया।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story