×

मैनपुरीः मोबाइल चोरी के शक में युवक की पेड़ से बांधकर पीटाई , वीडियो वायरल

आए दिन अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे ही कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित नगला रते से जुड़ा है

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 20 May 2021 5:05 PM GMT (Updated on: 20 May 2021 5:12 PM GMT)
मैनपुरीः मोबाइल चोरी के शक में युवक की पेड़ से बांधकर पीटाई , वीडियो वायरल
X

मैनपुरी: आए दिन अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे ही कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के आगरा रोड स्थित नगला रते से जुड़ा है। नगला रते में चोरी के आरोप में एक युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने का मामला सामने आ रहा है। घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसमें एक युवक को चोरी के आरोप में पीटा गया है। यह घटना मानवता को तार तार कर देती है।जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है और क्षेत्रीय पुलिस भी इस मामले की जांच में सक्रिय हो गई है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है। कोतवाली पुलिस ने मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की बात कही है।

बता दें कि दूसरी खबर में जनपद मैनपुरी में इन दिनों मोबाइल की लूट करने वाले सक्रिय गैंग का आतंक छाया हुआ है। इस गैंग ने मैनपुरी में बीते दिनों दो लोगों से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस गैंग के लोग बाइक सवार बनकर आते हैं और मोबाइल छीन कर भाग जाते हैं। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली सदर मैनपुरी में दर्ज कराई गई थी। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे द्वारा एक पुलिस टीम गठित की गई थी।

पकड़े गए आरोपी

जिसने सक्रियता से काम करते हुए मोबाइल की लूट करने वाले दो सक्रिय सदस्य राजा उर्फ रजत शर्मा निवासी मेहराबाद थाना शिकोहाबाद के साथ सचिन निवासी भारोल थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से तीन मोबाइल बरामद भी किए हैं। क्षेत्राधिकारी अभय नारायण राय ने प्रेसवार्ता में पूरे मामले की जानकारी दी।

घर लौटा मासूम

मैनपुरी जिले से तीसरी खबर में किशनी विकास खण्ड के एक गाँव से सूचना के अनुसार एक 13 वर्षीय बच्चा मिला है जो कि पूरी तरह से अपना व अपने परिजनों का नाम बताने में भी असमर्थ है। यह बच्चा मुखबाधित है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए संरक्षण अधिकारी अल्का मिश्रा ने बाल संरक्षण समितियों, स्वयंसेवी संस्थाओं सहित थाने व चौकियों पर इसकी सूचना दी और साथ ही सूचना देने वाले को बच्चे को नहला धुलाकर साफ कपड़े पहनाने के साथ ही खाने पीने का ध्यान रखने की अपील भी की।

घर लौटा मासूम

वह खुद विभिन्न माध्यमों से खोये हुए बच्चों के बारे में सूचना संकलित करने में जुट गई। काफी मेहनत के बाद उक्त मानसिक विक्षिप्त बच्चे को उसके परिजनों से मिलवाने में कामयाबी मिली। बच्चा अपने परिजनों को पाकर काफी खुश हुआ साथ ही परिजनों ने संरक्षण अधिकारी सहित पूरी टीम का तहे दिल से आभार ब्यक्त करते हुए बताया कि इस समय कोरोना जैसी महामारी चल रही है जिसमे लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर चल रहे हैं। ऐसे में हमारे खोये हुए बच्चे का इतनी अच्छे ढंग से देखभाल करते हुए हम लोगों से मिलवाया गया जो कि काबिले तारीफ है।

Shweta

Shweta

Next Story