×

Mainpuri News: विधुत विभाग की कार्यवाही से कटिया धारकों में मचा हड़कंप, 15 लोगों पर मुकदमा हुआ दर्ज

Mainpuri News: विधुत विभाग अपने उन उपभोक्ताओं पर सख्ती दिखाने के मूड में आ गया है।

Praveen Pandey
Report Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 19 Jun 2021 3:11 PM GMT (Updated on: 19 Jun 2021 3:11 PM GMT)
पकड़े गए लोग
X
पकड़े गए लोग 

Mainpuri News: विधुत विभाग अपने उन उपभोक्ताओं पर सख्ती दिखाने के मूड में आ गया है जो बिजली का उपभोग तो करते हैं पर बिल अदा करने में दिलचस्पी नहीं दिखाते। विधुत विभाग के एसडीओ सत्यनारायण, जेई संतकुमार तथा जेई ज्ञानेन्द्र पुष्कर ने विभाग के लाइनमैन तथा विजिलेंस विभाग की टीम के साथ किशनी तथा कुसमरा में कार्यवाही की।

टीम के सदस्यों ने दोनों नगर पंचायतों में एक लाख से ज्यादा बकाया होने पर 12 लोगों के मीटर उनके मकान और प्रतिष्ठानों से निकाल दिये गये। इनमें किशनी के 6 तथा कुसमरा के 6 लोग शामिल थे। विभाग ने जिन लोगों पर दस हजार से ज्यादा बकाया था उनके प्रतिष्ठानों पर से 56 लोगों के कनैशन काट दिये। जिनमें किशनी के 22 तथा कुसमरा के 34 लोग शामिल हैं।

इसके बाद जो लोग कटिया डाल कर अवैध तौर पर बिजली की चोरी कर रहे थे। ऐसे 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज किये गये हैं। इनमें किशनी के सात तथा कुसमरा के आठ लोग शामिल हैं। अवर अभियंता संतकुमार का कहना है कि अब यह अभियान चलता ही रहेगा। विभाग के लोग तथा विजिलेंस टीम रात के समय भी आकर बिजली चोरी चैक कर सकती है। इसलिये बिजली उपभोक्ताओं को चाहिये कि वह बिजली की चोरी से बाज आयें तथा समय से बिजली के बिल जमा करें। बता दें कि बिजली विभाग द्वारा की गई इस कार्यवाही से किशनी और कुसमरा दोनों जगह हडकम्प जैसी स्थिति पैदा हो गई है। कटिया डालने वालों में अजब सी बेचैनी देखी गई।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story