×

नगर पंचायत की लापरवाही से सड़कों पर भरा नाले का गंदा पानी

Praveen Pandey
Published on: 6 Jun 2021 4:09 PM GMT
Mainpuri
X

सड़क पर भरा नाले का गंदा पानी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

मैनपुरी न्यूज: मोहल्ला गढ्ढा के तिराहे पर नगर पंचायत की लापरवाही के चलते नाले का गंदा पानी सड़क पर भर गया है। इससे लोगों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आये दिन बच्चे एवं वृद्व यहां गिरकर घायल हो रहे हैं।

नगर के मेाहल्ला गढ्ढा नगर पंचायत की उपेक्षाओं एवं लापरवाही के चलते गंदगी का शिकार होकर रह गया है। जब से इस मोहल्ले के सभासद सूरज बौद्व की मौत हुई है तब से इस मोहल्ले के लोगों को सफाई के साथ पेयजल की भारी किल्लतों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ले वालों ने कई बार नगर पंचायत में नाले का गंदा पानी जमा होने एवं पेयजल सप्लाई में गंदा पानी आने की शिकायत कर चुके हैं। बावजूद इसके अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

इस कोरोना महामारी के बीच मोहल्ले में फैली गंदगी से लोगों में दहशत व्याप्त है। लगभग तीन माह से तालाब को जोड़ने वाले गंदे नाले की सफाई भी नहीं की गयी है। इसके चलते मच्छरों के कारण लोगों का जीना दूभर हो गया है। मोहल्ले के सलीम, इदरीश अहमद, मो. सुयेव, मोहनलाल, रामचन्द्र, नदीम, आरिफ, मुवीन, सलमान, संतोष शाक्य, रमेश चन्द्र शाक्य, बेंचेलाल, वीरपाल आदि ने एसडीएम सुधीर कुमार से शिकायत की है। एसडीएम ने मोहल्ले वालों की समस्या का शीघ्र निस्तारण कराये जाने का आश्वासन दिया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story