×

Mainpuri News: हिस्ट्रीशीटर अपराधी की 45 लाख की संपत्ति कुर्क, कई महीनों से जेल में है बंद

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी गैंगस्टर आरोपित हिस्ट्रीशीटर अपराधी अरमान कौशर की 45 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। इसमें लगभग 10 बीघा जमीन कोसमा गांव में कुर्क की गई।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 11 Jun 2021 4:50 PM GMT
पुलिस ने किया संपत्ति कुर्क
X
पुलिस ने किया संपत्ति कुर्क

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी गैंगस्टर आरोपित हिस्ट्रीशीटर अपराधी अरमान कौशर की 45 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की गई है। इसमें लगभग 10 बीघा जमीन कोसमा गांव में कुर्क की गई। यह मामला घिरोर थाना के कोसमा गांव का है। जहां हिस्ट्रीशीटर अपराधी अरमान कौशर की लाखों की संपत्ति को निलाम किया जा रहा है।

बता दें कि सीओ भोगांव अमर बहादुर ने बताया कि कोसमा के निवासी गैंगस्टर आरोपित अरमान कौशर के खिलाफ बिछवा थाना में अवैध शराब पकड़े जाने का आपराधिक मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें अरमान कौशर पर गैंगस्टर की धाराओं में कार्यवाही की गई थी।

वह एक शातिर अपराधी है। जिस पर विभिन्न थानों में 32 के करीब आपराधिक मुकद्दमे दर्ज है। जिसके बाद से वह कई महीने से जेल में बंद हैं। इस दौरान उसका सभी प्रॉपर्टी निलाम किया जा रहा है। इस मौके पर तहसीलदार नरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी पहलवान सिंह, थाना प्रभारी भोगांव विजय कुमार ने राजस्व टीम के साथ उसकी 10 बीघा जमीन को कुर्क कर दिया है। कुर्क की गई संपत्ति करीब 45 लाख रुपये की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story