×

Mainpuri: पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर AAP नेताओं ने DM को सौंपा ज्ञापन

Mainpuri: जिले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकजुट होकर डीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Feb 2024 8:12 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में पेपर लीक मामले को लेकर आप नेताओं ने डीएम को सौंपा ज्ञापन (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता एकजुट होकर डीएम कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर आउट मामले को लेकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

पढ़ाई करने वाले बच्चों का भविष्य खराब कर रही सरकार

उत्तर प्रदेश में 17 और 18 फरवरी को हुई पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया है। मैनपुरी में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव अपने पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी के साथ में जिला अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल के नाम ज्ञापन पत्र सौंपा। जिसमें उन्होंने कहा है कि गरीब और अमीर बच्चे दिन रात मेहनत कर अपनी पढ़ाई करते हैं और नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं। जैसे ही नौकरी का पेपर आता है तो वह पेपर को देने जाते हैं लेकिन बाद में पता चलता है कि वह पेपर आउट हो जाता है। जिससे उनकी मेहनत पर पानी फिर जाता है। ऐसे में हम मांग करते हैं कि जिन लोगों ने पेपर आउट किया है उन लोगों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

देश में बड़ी मुश्किल से मिल रही सरकारी नौकरियां

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से नौकरियां खत्म हो गई हैं और जो भी नौकरियां निकल कर सामने आ रही हैं उनके पेपर आउट हो जा रहे हैं। सवाल यह होता है कि सरकार पेपर आउट कैसे होने दे रही है। इससे पहले भी यूपीटीईटी का भी पेपर आउट हुआ था जिसको सरकार के द्वारा दोबारा से पेपर कराया गया था और उसके बाद अब पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आउट हो चुका है।

योगी सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। पेपर आउट को लेकर आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल से मांग की है कि यूपी पुलिस और समीक्षा आधिकारी परीक्षा पेपर लीक की हाईकोर्ट की निगरानी में जाँच कराई जाए। पेपर लीक करने वाले सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा के एक माह के भीतर कराया जाए। प्रदेश सरकार सुनिश्चित करें कि भविष्य में कोई पेपर लीक न हो।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story