×

अधिवक्ता पर हमले में आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, SP से लगायी न्याय की गुहार

Mainpuri: जिले में कुछ दिन पहले एक अधिवक्ता के साथ हुई मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर भारी संख्या में अधिवक्ता एकजुट होकर सड़कों पर निकले।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Jun 2024 10:12 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में अधिवक्ताओं ने एसपी से की मुलाकात (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक अधिवक्ता के ऊपर हुए हमले के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर भारी संख्या में अधिवक्ता एकजुट होकर एसपी से मुलाकात करने पहुंचे। जहां पर उन्होंने न्याय की गुहार लगाई।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज से दिखे अधिवक्ता

मैनपुरी जिले में कुछ दिन पहले एक अधिवक्ता के साथ हुई मारपीट का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने की वजह से भारी संख्या में अधिवक्ता एकजुट होकर सड़कों पर निकले और उन्होंने पुलिस अधिकारी से मुलाकात की। इस दौरान कहा गया कि जब आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है तो उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और पीड़ित को इंसाफ क्यों नहीं मिल रहा। अगर जल्द ही पीड़ित तो इंसान नहीं मिला तो हम लोग बड़ा आंदोलन करेंगे।

अधिवक्ता ने लगाया था जिला पंचायत सदस्य पर हमला करने का आरोप

अधिवक्ता विकास नंदन कुलश्रेष्ठ ने जिला पंचायत सदस्य शुभम सिंह पर आरोप लगाया था कि उन्होंने मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया है इस मामले को लेकर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। इस मामले में पुलिस से कई दफा शिकायत भी की गई लेकिन पुलिस किसी भी तरीके की मदद करने को तैयार दिखाई नहीं दे रही है। इस मामले में भारी संख्या में अधिवक्ताओं ने एसपी से मुलाकात की। जहां पर पूरे मामले के बारे में जानकारी दी गई और आरोपियों की जल्दी गिरफ्तारी की मांग की गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज पहले ही किया जा चुका है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी। आपको बता दे की कुछ दिन पहले जिला पंचायत सदस्य ने भी एसपी से मुलाकात की थी कि कुछ लोग मुझे गलत कैस में फसाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं बस आपसे यही मांग करता हूं कि मामले की निष्पक्ष जांच हों।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story