×

Akhilesh Yadav in Mainpuri: धीरज साहू पर अखिलेश ने बीजेपी को ही घेर लिया, बोले – इनकी नोटबंदी योजना फर्जी निकली

Akhilesh Yadav in Mainpuri : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के पास से करोड़ों की नकदी मिलने पर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Dec 2023 6:58 AM GMT
Akhilesh Yadav (Photo:Social Media)
X

Akhilesh Yadav (Photo:Social Media) 

Akhilesh Yadav in Mainpuri. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकाने से बरामद करोड़ों कैश की गिनती अभी भी जारी है। इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पर हमलावर है। वहीं, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस पर बीजेपी को ही घेर लिया है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी ने दावा किया था कि कालाधन, भ्रष्टाचार और जालसाजी पर लगाम लगेगी। इसके बावजूद इतने पैसे मिल रहे हैं।

मैनपुरी में श्रीमद भागवत कथा में शामिल होने आए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी को शर्मिंदा होना चाहिए और देश से माफी मांगनी चाहिए। इनकी नोटबंदी योजना फर्जी निकली है। उन्होंने कहा कि मामला एक साहू का नहीं है। इस तरह न जाने कितने घरों में पैसा होगा।

पूर्व सीएम ने साल 2022 की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक इत्र व्यापारी के घर से भी 200 करोड़ रूपया निकला था। उस समय बीजेपी के लोगों ने प्रचार करवाया था कि समाजवादियों का पैसा है। बीजेपी के लोगों से सवाल है कि अगर समाजवादियों का पैसा था तो अब चुनाव आ गया है, बीजेपी वाले आधी रकम समाजवादियों के पास भिजवा दें।

2024 में यूपी से बीजेपी का होगा सफाया

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई और बेरोजगारी की गारंटी देकर जनता के साथ धोखा किया है। प्रदेश के युवाओं को हर घर नल की जगह हर घर रोजगार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि 2024 में उत्तर प्रदेश से सर्वाधिक सीटें जीतने वाली भाजपा का 2024 में इसी राज्य से सफाया हो जाएगा। केंद्र की सत्ता में भागीदारी मिलने पर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा और अग्निवीर योजना को खत्म किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने सड़कों पर बेसहारा गोवंशी, महंगाई और बेरोजगारी की गारंटी दी है। इस सरकार में प्रशासन की निरकुंशता से आमजन परेशान है। सपा नेता ने साथ ही यह भी आशंका जताई कि अगर बीजेपी सरकार फिर से आती है तो पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों को उनके अधिकार से वंचित कर सकती है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story