×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mainpuri News: खनन माफिया ने एसडीएम को दी गाड़ी से कुचलने की धमकी

Mainpuri News: कार्रवाई से बौखलाए खनन माफिया ने खुले तौर पर वन विभाग के अधिकारी और एसडीएम को मारने की धमकी दी है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 May 2024 3:07 PM GMT (Updated on: 31 May 2024 10:53 AM GMT)
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से उप जिलाधिकारी को जान से मारने की धमकी देने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में खनन माफिया एसडीएम को कुचलना की बात कह रहे हैं।

एसडीएम ने खनन माफिया पर की थी करवाई

मैनपुरी जिले में खनन पर रोक लगाने के लिए लगातार यहां का प्रशासन काम करता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन उप जिलाधिकारी के द्वारा खनन माफिया पर कार्रवाई किए जाने के बाद उन्होंने उप जिलाधिकारी को खुले तौर पर जान से मारने की धमकी दे दी है। बताते चलें कि मामला किशनी तहसील का है। यहां एसडीएम प्रसून कश्यप को जानकारी मिली थी कि यहां कुछ लोग खनन का काम कर रहे हैं। यहां भारी मात्रा में जेसीबी और ट्रैक्टर मौजूद है। सूचना मिलने के बाद एसडीएम मौके पर पहुंचे तो यहां उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए खनन माफिया के वाहनों को सीज कर दिया। इस कार्रवाई से खनन माफिया बौखला गए और उन्होंने खुले तौर पर वन विभाग के अधिकारी और एसडीएम को धमकी दी है। उन्होंने कहा कि वन विभाग के अधिकारी की खाई खोदने जा रहे हैं तो वही एसडीएम को कुचल डालेंगे।

एसडीएम ने डीएम से की मांग

खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के लिए एसडीएम प्रसून कश्यप ने तैयारी कर ली है। उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें उन्होंने मांग की है कि खनन माफियाओं से अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी दिए जाए। इस मामले में अपर जिला अधिकारी राम जी मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें किशनी से एसडीएम प्रसून कश्यप को गाली दी जा रही है। इस मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है और खनन माफिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story