TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri News: दुकान के अंदर नाबालिक से छेड़छाड़ का प्रयास, आरोपी फरार

Mainpuri News: युवक ने नाबालिक को अपनी दुकान पर बैठा दिया और चैन चढ़ाने लगा। कुछ देर बाद युवक ने शटर गिराया और नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। नाबालिक ने चिल्लाया जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तब तक आरोपी भाग निकला।

Ashraf Ansari
Published on: 27 Sep 2024 2:40 PM GMT
Attempt to molest a minor inside a shop, accused absconding
X

दुकान के अंदर नाबालिक से छेड़छाड़ का प्रयास, आरोपी फरार: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी से एक छेड़खानी का मामला सामने आया है। जहां पर नाबालिक ने थाने में पहुंचकर एक युवक के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। नाबालिक ने आरोप लगाया है कि उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया गया है।

दुकान का शटर गिराकर किया छेड़छाड़ का प्रयास

मैनपुरी में पुलिस द्वारा एक मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें एक नाबालिक के द्वारा गांव में रहने वाले युवक पर गंभीर आरोप लगाया है। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां रहने वाली 13 साल की नाबालिक के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया है और बताया गया कि 22 सितंबर को नाबालिक सड़क से जा रही थी तभी अचानक से उसकी साइकिल की चैन उतर गई। वहीं पास में गांव के रहने वाले एक के युवक की दुकान थी। जहां पर युवक ने नाबालिक को अपनी दुकान पर बैठा दिया और चैन चढ़ाने लगा। कुछ देर बाद युवक ने शटर गिराया और नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। नाबालिक ने चिल्लाया जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तब तक आरोपी भाग निकला।

पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा

नाबालिक के पिता अपनी बेटी को साथ में लेकर नजदीकी थाने में पहुंचा। जहां पर नाबालिक के द्वारा पूरी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। यहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

वहीं पुलिस के द्वारा बताया गया है कि एक नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का प्रयास करने का मामला सामने आया था जिसमें नाबालिक के द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया और उसके बाद मामले को दर्ज कर लिया गया। आरोपी फरार चल रहा है उसको पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया गया है जल्दी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा और उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story