×

Mainpuri: दरोगा ने ग्राम प्रधान से मांगी थी शराब, अब निलंबित कर की गई कार्रवाई

Mainpuri News: वायरल ऑडियो में साफ सुना गया था कि दरोगा ग्राम प्रधान से कह रहा था की होली का त्यौहार है ऐसे में आप खाया और शराब की बोतल का इंतजाम कर ले।

Ashraf Ansari
Published on: 6 April 2024 9:40 AM GMT
Police inspector viral
X

Police inspector viral audio (photo: social media ) 

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक दरोगा के खिलाफ पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए उसको निलंबित कर दिया है। पुलिस दरोगा पर ग्राम प्रधान से शराब मांगने का आरोप लगा था।

दरोगा ने ग्राम प्रधान से मांगी थी शराब

मैनपुरी जिले में होली के त्यौहार के मौके पर एक दरोगा के द्वारा ग्राम प्रधान से शराब मांगे जाने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुआ । वायरल ऑडियो में साफ सुना गया था कि दरोगा ग्राम प्रधान से कह रहा था की होली का त्यौहार है ऐसे में आप खाया और शराब की बोतल का इंतजाम कर ले। जब यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और पूरे मामले को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए। लेकिन जांच में दरोगा दोषी पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कारवाई की गई। पुलिस की इस कार्यवाही से बाकी पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मच गया।

दरोगा ने ग्राम प्रधान से मांगी थी ब्लेंडर शराब

जिस दरोगा पर शराब मांगने का आरोप लगा था वह दरोगा कुरावली कोतवाली में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। मोहर सिंह नाम बताया गया था। मोहर सिंह दरोगा ने ग्राम प्रधान से फोन पर कहा था कि उसे 12 बोतल ब्लेंडर शराब चाहिए। इसका इंतजाम ग्राम प्रधान को खुद करना है। जब इस ऑडियो की जानकारी एसपी विनोद कुमार को हुई तो उन्होंने एसपी ग्रामीण को जांच के आदेश दिए। एसपी ग्रामीण के द्वारा जांच की गई तो दरोगा पर लगे आरोप सत्य पाए गए और इस मामले की जानकारी एसपी विनोद को दी गई। एसपी विनोद ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया। दरोगा मोहर सिंह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनको निलंबित कर दिया। आगे कहा गया कि अगर कोई भी पुलिसकर्मी लापरवाही बढ़ता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ ऐसे ही कार्रवाई होगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story