Mainpuri: भाजपा नेता के साथ मारपीट को लेकर डीएम कार्यालय का घेराव, प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

Mainpuri News: भारतीय जनता पार्टी के नेता के साथ हुई मारपीट को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर पहुंच जमकर धरना प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Feb 2024 10:29 AM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता के साथ जिला कारागार के बाहर प्रशासन द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर कलेक्ट्रेट पर जमकर हंगामा देखने को मिला। भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और करणी सेना के लोग एकजुट होकर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आपको बता दे मामला जिला कारागार के बाहर है। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के नेता गौतम चौहान के साथ प्रशासन के द्वारा मारपीट और अभद्रता किए जाने का मामला सामने आया है। जिसको लेकर कलेक्ट्रेट के प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।

भाजपा नेता ने एसडीएम के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

जिला कारागार के बाहर भारतीय जनता पार्टी के नेता गौतम चौहान के साथ हुई मारपीट को लेकर भारी संख्या में लोग जिला मुख्यालय पर पहुंच हंगामा काटा। इस हंगामा को लेकर भाजपा नेता गौतम चौहान ने बताया कि हम लोग जिला कारागार के बाहर मौजूद थे तभी एसडीएम साहब धरना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने हम लोगों को जाने को कहा लेकिन हम लोग वहां से नहीं गए तो बाद में लाइट बंद कर हम लोगों के साथ जमकर मारपीट की और अभद्रता की। हम चाहते हैं कि जिन लोगों ने हमारे साथ मारपीट और अभद्रता की है। उन लोगों के खिलाफ प्रशासन जल्द से जल्द कार्रवाई करें नहीं तो हम लोग इसी तरीके से हंगामा करते रहेंगे और यें बात सरकार तक पहुँचाने का काम करेंगे। वहीं करणी सेना के लोगों का कहना है कि प्रशासन गलत कर रहा है इसलिए हमें प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story