Mainpuri News: जमीनी विवाद में देवर की पिटाई से भाभी की मौत, पति ने दर्ज करायी FIR

Mainpuri News: जिले में एक देवर के द्वारा भाभी के साथ इस कदर मारपीट की गई कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Sep 2024 8:36 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2024 9:25 AM GMT)
mainpuri news
X

देवर की पिटाई से भाभी की मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले के किशनी थाना क्षेत्र में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद महिला के पति ने थाने में पहुंचकर अपने भाई के खिलाफ पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

अकेली महिला पर देवर ने किया था हमला

मैनपुरी जिले में एक देवर के द्वारा भाभी के साथ इस कदर मारपीट की गई कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम डाड़ेहार का है। यहां 13 सितंबर को 60 वर्षीय राजकुमार ही अपने घर पर मौजूद थी तभी अचानक से उसका देवर हृदय राम यादव इस घर पर पहुंच गया जहां पर अपनी भाभी के साथ जमकर मारपीट की। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला ने आज दम तोड़ दिया।

जमीनी विवाद को लेकर चल रहा था झगड़ा

राजकुमारी की मौत हो जाने के बाद उनके पति सेवक राम यादव ने नजदीकी थाने में पहुंचकर अपने भाई के खिलाफ एक पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। जिसमे बताया कि उसके घर में जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चला रहा था। जिसको लेकर उसका भाई और उसके परिवार के लोग आए दिन हम लोगों के साथ मारपीट किया करते थे और जब मैं घर पर नहीं था तभी मेरी पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई और बताया गया कि एक भाई ने दूसरे भाई पर आरोप लगाया है जिसको गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story