Mainpuri: जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

Mainpuri: जिले में एक जमीन का बंटवारा इस कदर बढ़ गया कि एक देवर ने अपनी सगी भाभी को गोली मार दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया।

Ashraf Ansari
Published on: 12 Aug 2024 12:25 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में जमीनी विवाद को लेकर देवर ने भाभी को मारी गोली (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में एक देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जमीनी विवाद को लेकर चल रहा था झगड़ा

मैनपुरी जिले में एक जमीन का बंटवारा इस कदर बढ़ गया कि एक देवर ने अपनी सगी भाभी को गोली मार दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया। बताते चले कि मामला भौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रपुर खेड़ा गांव का है। यहां पर रहने वाली 32 साल की सीता देवी घर में अकेली रहती थी। सीता के पति की 6 साल पहले मौत हो गई थी। जिसले बाद से सीता अपने ससुर से जमीन जमीन की बंटवारे को लेकर लगातार गुहार लगा रही थी। वही सीता का देवर प्रशांत जमीन की बटवारे को लेकर अपनी भाभी से नाराज चल रहा था। वहीं जमीन की बंटवारे को लेकर फिर बात शुरू हुई और इसी बात से नाराज होकर प्रशांत ने रविवार को देर रात अपनी भाभी को गोली मार दी। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

पुलिस ने सीता की सास को किया गिरफ्तार

सीता को गोली मारी जाने की जानकारी जब लड़की पक्ष के लोगों को हुई तो वह मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान परिजनों के द्वारा सीता की सास उर्मिला देवी और देवर प्रशांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले में पुलिस ने मृतका की सास उर्मिला देवी को मौके से गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी देवर प्रशांत अभी भी फरार है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया गया है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story