×

Mainpuri News: बाइक से बहन के घर जा रहा था भाई, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

Mainpuri News: जिले में तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गया जिससे घटना स्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Jun 2024 12:14 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक परिवार में मातम छा गया। जब उन्हें पता चला कि उनके बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बाइक पर सवार होकर जा रहा था बहन के घर

मैनपुरी जिले में तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक सवार सड़क पर गिर गया जिससे घटना स्थल पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बताते चले कि मामला घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां 22 साल का मानिक चंद्र अपनी बाइक पर सवार होकर इटावा में रहने वाली अपनी बहन के घर जा रहा था। जैसे ही बाइक नगला बगिया के पास में पहुंची वैसी ही तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक में टक्कर लगने के बाद युवक सड़क पर गिर गया जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो आनन फानन में मौके पर पहुंचे। जहां आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बाइक में टक्कर मारने के बाद वाहन चालक फरार

घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला बगिया के पास में बाइक में टक्कर मार जाने के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। बताया गया कि जैसे ही बाइक में टक्कर लगी वैसे ही आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे तो देख युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। इस घटना के बारे में तुरंत स्थानीय पुलिस को जानकारी दी गई तो मौके पर घिरोर पुलिस पहुंची। जहां पर युवक की हालत को देखा गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना के बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आगे की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी। लेकिन इस घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story