×

Mainpuri: डिंपल यादव को गुलशन देव शाक्य देंगे टक्कर, बोले- मायावती बनेंगी प्रधानमंत्री

Mainpuri News: बीएसपी गुलशन देव शाक्य को लोकसभा चुनाव के लिए मैनपुरी सीट पर टिकट दिया गया है। वहीं गुलशन देव शाक्य डिंपल यादव को सीधी टक्कर टक्कर देंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 4 April 2024 2:47 PM GMT
BSP made Gulshan Dev Shakya its candidate in front of Dimple Yadav, said Kumari Mayawati will become Prime Minister
X

डिंपल यादव के सामने गुलशन देव शाक्य को बीएसपी ने बनाया प्रत्याशी: Photo- Newstrack

Mainpuri News: लोकसभा चुनाव के लिए मैनपुरी सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने अपने प्रत्याशी को प्रत्याशी बनाया है। यहां बीएसपी ने गुलशन देव शाक्य को समाजवादी पार्टी सांसद डिंपल यादव के मुकाबले में चुनावी मैदान में उतारा है। गुलशन देव शाक्य ने कहा कि "हम पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे और जीत कर आएंगे।"

बीएसपी प्रत्याशी बोले- बहन कुमारी मायावती बनेंगी प्रधानमंत्री

बता दें कि उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतरा है। तो वही डिंपल यादव को टक्कर देने के लिए बहुजन समाज पार्टी ने लंबे इंतजार के बाद अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। यहां बीएसपी के द्वारा गुलशन देव शाक्य को टिकट दिया गया है। टिकट मिलने के बाद गुलशन देव शाक्य के समर्थकों में काफी खुशी देखने को मिल रही है। उन्होंने टिकट मिलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि "मुझ पर बहन कुमारी मायावती ने भरोसा जताया है। उनका यह भरोसा हमेशा कायम रहेगा। हम लोग मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं और सभी सीटों पर जीत कर आएंगे और बहनजी देश की प्रधानमंत्री बनेंगी।

सपा क्यों नहीं उतारती शाक्य उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव को लेकर मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक अपने प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। लेकिन डिंपल यादव को टक्कर देने के लिए गुलशन देव शाक्य पूरी तैयारी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने अपने बयान में कहा है कि "मैनपुरी लोकसभा सीट पर दूसरे नंबर पर शाक्य वोट आते हैं। यहां ज्यादातर शाक्य वोट समाजवादी पार्टी को मिलता रहा है, लेकिन समाजवादी पार्टी ने कभी भी शाक्य उम्मीदवार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा है। इन सब के बीच उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा लोगों के साथ जुड़ी हुई है लोगों का मुझे समर्थन मिल रहा है और मैं अछे वोटों से जीत कर आऊंगा। मेरे पिताजी ने हमेशा बहुजन समाज पार्टी का साथ दिया है।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story