×

Loksabha Chunav: देश में 2024 में होगा बड़ा परिवर्तन- गुलशन देव शाक्य

Loksabha Chunav 2024: यूपी के मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी की तरफ से डॉ.गुलशन देव शाक्य को चुनावी मैदान में उतारा गया है। जिसको लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 5 April 2024 3:31 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack) 

Mainpuri News: मैनपुरी में लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी के तरफ से प्रत्याशी घोषणा की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बहुजन समाज पार्टी जुड़े कार्यकर्ता और लोग शामिल हुए। इस बैठक में बीएसपी के प्रत्याशी डॉक्टर गुलशन देव शाक्य भी शामिल हुए। यहां लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए कि जनता के बीच आप लोग पहुंचकर लोगों को बहुजन समाज पार्टी के बीते कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दें और उन्हें पार्टी के प्रति जागरूक करें।

2024 में देश में होगा बदलाव

लोकसभा चुनाव को लेकर मैनपुरी से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है तो बहुजन समाज पार्टी ने डॉक्टर गुलशन देव शाक्य को मैदान में उतारा है। इस दौरान बैठक में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश में परिवर्तन होने वाला है क्योंकि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बहन कुमारी मायावती सबसे अधिक सीटें जीतने वाली है। उन्होंने इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि जिस तरीके से इंडिया गठबंधन बना था उस तरीके से इंडिया गठबंधन बिखर गया है।

उन्होनें कहा कि जनता देश में बदलाव चाहती है और अबकी बार बदलाव जरूर होगा। मायावती हमेशा से गरीब, शोषित और किसानों के साथ हमेशा खड़ी रही हैं और आगे भी खड़ी रहेगी। प्रदेश में हमारी सरकार हुआ करती थी तो एक समान जनता को लेकर काम किया जाता था। आपराधिक मामले बिल्कुल ही नहीं हुआ करते थे। लेकिन देश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है आपराधिक मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। लेकिन अब मामलों पर रोक जरूर लगने वाली है क्योंकि देश में परिवर्तन होने वाला है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story