Mainpuri News: अवैध मैरिज होम पर गरजा बुलडोजर, पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव प्रशासन पर बिफरे

Mainpuri News: करहल में जिला प्रशासन के आदेश के बाद अब्दुल नईम का मैरिज होम को प्रशासन ने गिरा दिया है। मामले की जानकारी मिलने पर तेज प्रताप यादव उनके घर पहुंचे और परिवार के लोगों से मुलाक़ात की।

Ashraf Ansari
Published on: 22 July 2024 2:45 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले के करहल में जिला प्रशासन के आदेश पर मैरिज होम को गिराए जाने का मामला अब काफी तूल पकड़ लिया है। जिला प्रशासन ने रविवार को भारी पुलिस बल की मौजूदगी में करहल से नगर पंचायत अध्यक्ष अब्दुल नईम का दो मंजिला मैरिज होम को गिरा दिया। वहीं अब्दुल नईम ने कहा की मेरे पास सारे बैनामे के कागज मौजूद है। मैंने प्रशासन को अपने सारे कागज दिखाएं, लेकिन उसके बावजूद भी प्रशासन हमारी एक भी ना सुनी।

वहीं जिला प्रशासन ने बताया कि मैरिज हॉल अवैध तरीके से बनाया गया था, इसी वजह से इसे ध्वस्त किया गया है। अब्दुल नईम ने कहा कि शासन ने बदले की भावना से काम किया और हमारा दो मंजिला मैरिज होम को गिरा दिया। बता दें, कि अब्दुल नईम समाजवादी पार्टी से लंबे समय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने पार्टी की टिकट पर नगर पंचायत का चुनाव लड़ा था और उन्हें जीत भी हासिल हुई थी। नईम अहमद का करहल क्षेत्र में बड़ा दबदबा है।

मतदाताओं में डर और भय पैदा कर रही सरकार - तेज प्रताप

अब्दुल नईम से मुलाकात करने के लिए समाजवादी पार्टी के नेता और मैनपुरी से पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव सोमवार को उनके घर पर पहुंचे। उन्होंने अब्दुल नईम से मुलाकात की। वही योगी सरकार और जिला प्रशासन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि करहल विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होने वाला है। जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जिला प्रशासन के साथ लोगों में डर और भय पैदा करना चाहती है। बीजेपी चाहती है कि समाजवादी पार्टी करहल विधानसभा उपचुनाव में सक्रिय न हो पाए जिसको लेकर भाजपा जिला प्रशासन से मदद ले रही है। नियम कानून को ताक पर रखकर जिला प्रशासन बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को ऐसा करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। जनता समझदार है और अबकी बार फिर से बीजेपी को हार मिलेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story