Mainpuri News: 100 रुपये की उधारी ना देने पर दबंगों ने परिवार के साथ की मारपीट

Mainpuri News: अपर पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय पर पहुंचकर मुलाकात की। पूरी घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि हम इस घटना के बाद थाने पर पहुंचे थे जहां हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हुई।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Feb 2024 9:20 AM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Photo: Social Media)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में दबंगों का कहर देखने को मिला। जहां पर दबंगो एक परिवार के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें घायल कर दिया। पीड़ित ने दबंगों के खिलाफ अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की और कार्रवाई की मांग की। पीड़ित परिवार ने बताया कि पिछले काफी समय से उनको ऐसे ही लेन देन और तंज करके परेशान किया जा रहा है।

मैनपुरी जिले में एक पीड़ित परिवार अपर पुलिस अधीक्षक के पास दबंगो की शिकायत करने के लिए पहुंचा। जहां उसने दबंगो पर ₹100 न देने को लेकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया है कि वह कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाला है और गांव की ही दबंगों ने घर पर पहुंचकर हमारे परिवार के साथ मारपीट की है। आगे बताया कि हमने ₹100 उधारी के तौर पर लिए थे जिसको मैंने एक बार वापस कर दिया। लेकिन फिर से वह मांगने लगे। जब हमने कहा कि हम आपको रुपए दे देंगे इसी को लेकर दबंगों ने मेरे धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं मेरी बेटियों के ऊपर भी जानलेवा हमला कर दिया। जैसे तीन लोग जख्मी हो गए हमने थाने में शिकायती पत्र दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसको लेकर हमने पुलिस अधिकारी से कार्रवाई की मांग की।

अपर पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित को दिया आश्वासन

दबंगो की मारपीट से घायल हुए परिवार के लोगों ने अपर पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय पर पहुंचकर मुलाकात की। पूरी घटना के बारे में जानकारी दी और बताया कि हम इस घटना के बाद थाने पर पहुंचे थे जहां हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस अधिकारी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया है कि मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाएगी और आगे कार्रवाई होगी। वहीं पीड़ित का कहना है कि हम चाहते हैं कि दबंगों के खिलाफ मुकदमा लिखा जाए और उनको गिरफ्तार कर जेल तक पहुंचाने का काम किया जाए।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story