TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri News: ट्रक में पीछे से घुसी कार में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान, वीडियो वायरल

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी जिले में कार में आग लगने के बाद चालक ने तुरंत कूद कर अपनी जान बचा ली। कार में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Jun 2024 11:34 AM GMT (Updated on: 23 Jun 2024 10:07 AM GMT)
X

कार ने ट्रक में पीछे से मारी टक्कर लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान: Video- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी जिले से कार में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। जिसमें कार में आग लगने के बाद चालक ने तुरंत कूदकर अपनी जान बचाई। कार में आग लगने का एक वीडियो भी सामने आया है।

कार में आग लगने से पहले चालक ने बचाई अपनी जान

मैनपुरी जिले में बीती रात को सड़क पर एक लकड़ी से लदा ट्रक जा रहा था और उसके पीछे-पीछे एक कार चल रही थी। तेज रफ़्तार के कारण अचानक से कार आगे चल रहे ट्रक में जा टकराई और कार में आग लग गई। इस घटना में चालक तुरंत कूदकर अपनी जान बचा ली। फिर कुछ देर बाद कार धू -धू कर जलने लगी। घटना की जानकारी जब फायर ब्रिगेड की टीम को हुई तो टीम मौके पर पहुंची। काफी कड़ी मशक्क़त के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया जा सका।


काफी दूर तक चलती रही ट्रक में फंसी कार

जानकारी के अनुसार मामला करहल थानाक्षेत्र अंतर्गत का है। यहां एक युवक कार में सवार होकर अपने घर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान एक ट्रक भी आगे चल रहा था। तभी अचानक से कार चला रहे युवक का संतुलन बिगड़ गया और कार ट्रक में जा घुसी। एक वीडियो भी सामने आया है जो की पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुआ है। वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि ट्रक में पीछे से एक कार बुरी तरीके से फंसी हुई दिखाई देती है। ट्रक चालक अपने ट्रक को नहीं रोकता है और वह कार ट्रक के सहारे आगे निकल जाती है।

कार में आग लगने से पहले वीडियो में देखा गया है कि युवक कार से बाहर निकल कर अपनी जान बचाता हुआ दिखाई दिया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जांच पड़ताल की जा रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story